होम /न्यूज /मनोरंजन /

अजय देवगन ने बेटी न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर किया खुलासा, बोले- 'यह सिर्फ उनका अपना फैसला होगा'

अजय देवगन ने बेटी न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर किया खुलासा, बोले- 'यह सिर्फ उनका अपना फैसला होगा'

अजय देवगन की बेटी न्यासा विदेश में पढ़ रही हैं. (फोटे साभार: Instagram@ajaydevgn)

अजय देवगन की बेटी न्यासा विदेश में पढ़ रही हैं. (फोटे साभार: Instagram@ajaydevgn)

बॉलीवुड स्टार और तीन बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हाल में अपनी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) के कथित बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात की. यहां जानिए, अजय देवगन बेटी न्यासा के फिल्मों में काम करने के बारे में क्या सोचते हैं.

अधिक पढ़ें ...

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) से अक्सर सवाल किया जाता है कि क्या उनकी बेटी न्यासा देवगन उनके नक्शेकदम पर चलेंगी. हालांकि, कुछ समय से न्यासा के अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने की अफवाहें हैं. अजय का दावा है कि उन्होंने अभी तक अपना मन नहीं बनाया है.

अजय ने बेटी न्यासा के डेब्यू के बारे में बात करते हुए खुलासा किया, ‘वे अभी एक किशोरी हैं. उन्होंने काजोल या मुझे यह नहीं बताया कि उनका आखिरी करियर विकल्प क्या होगा. फिलहाल, वे विदेश में पढ़ाई कर रही हैं. अगर वे फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने का फैसला करती हैं, तो यह उनकी पसंद होगी. माता-पिता के रूप में, हम हमेशा उनका समर्थन करेंगे.’

अजय देवगन ने बेटी न्यासा के फैसले पर दिया जोर
उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘ये वे पुल हैं, जिन्हें आप उनके पास से गुजरने पर पार करते हैं. आप इस पर जल्दी या एक दिन देरी से चर्चा नहीं कर सकते. यह हर तरह से न्यासा का अपना फैसला होगा.’ फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार किड्स अपनी जगह बना रहे हैं और जल्द ही अपनी फिल्मों के साथ डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं.

कई स्टार किड्स बॉलीवुड डेब्यू के लिए हैं तैयार
एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे. काम की बात करें, तो अजय एक साथ लगभग छह अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.

अजय देवगन के पास हैं कई फिल्में
अजय देवगन को अगली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और रकुल प्रीत के साथ इंद्र कुमार की ‘थैंक गॉड’ में देखा जाएगा, जो 2022 की दिवाली पर रिलीज होगी. उसके बाद, वे मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक ‘दृश्यम 2’ में दिखाई देंगे. हालांकि, उनकी फिल्म ‘मैदान’ का निर्माण पूरा हो गया है, लेकिन अभी तक इसकी रिलीज की तारीख सामने नहीं आई है.

Tags: Ajay Devgn, Kajol Devgn, Nysa Devgn

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर