Home /News /entertainment /

ajay devgn revealed why is he chose to marry kajol

अजय देवगन ने 23 साल बाद किया खुलासा, बताया काजोल से क्यों की शादी?

खूबसूरत कपल अजय देवगन -काजोल (फोटो साभार  इंस्टाग्राम @ajaydevgn)

खूबसूरत कपल अजय देवगन -काजोल (फोटो साभार इंस्टाग्राम @ajaydevgn)

सुपरस्टार अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म 'रनवे 34' (Runway 34) को लेकर खबरों में हैं. 29 अप्रैल को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के प्रमोशन में अजय बेहद बिजी चल रहे हैं. वह लोगों के बीच जाकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं.

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) बॉलीवुड के खूबसूरत कपल में एक हैं. इनकी शादी को भले ही 23 साल हो चुके हैं, लेकिन ये दोनों एक-दूसरे के साथ अभी भी न्यू कपल्स की तरह पेश आते हैं. कपल की शादी के इतने सालों बाद जब एक टॉक शो में अजय से पूछा गया कि उन्होंने काजोल से शादी करने का फैसला क्यों किया? तो एक्टर ने इसके जवाब में जो कहा है, वह बेहद मजेदार और दिल खुश कर देना वाला है.

आपको बता दें कि सुपरस्टार अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) को लेकर खबरों में हैं. 29 अप्रैल को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के प्रमोशन में अजय बेहद बिजी चल रहे हैं. वह लोगों के बीच जाकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं.

इसी बीच जब वह एक टॉक शो में पहुंचे तो, उनसे पूछा गया कि उन्होंने काजोल से शादी करने का फैसला क्यों किया? तो उन्होंने जवाब में बताया कि वे बहुत अच्छी तरह से घुल मिल गए और बिना प्रपोज किए एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे और शादी करने का मन बना लिया था.

Ajay Devgn, Kajol, Ajay Devgn Birthday, Kajol Wishes Ajay Devgn, अजय देवगन, अजय देवगन जन्मदिन, काजोल

खूबसूरत कपल अजय देवगन -काजोल (Instagram/kajol)

बिना प्रपोज किया शादी करने का फैसला
अजय देवगन ने कहा- “मैं वास्तव में नहीं जानता..हम मिले, हमारा साथ बहुत अच्छा रहा. हमने एक दूसरे को बिना प्रपोज किए ही देखना शुरू कर दिया और फिर यह ठान लिया गया कि हम शादी कर लेंगे. हम दोनों के सोचने का तरीका एक जैसा है. हमारे मॉडल एक जैसे लगते हैं तो, यह फ्लो आगे बढ़ता चला गया.”

एक साथ रहना सीख लिया
बातचीत के दौरान अजय देवगन ने ये स्वीकार किया कि औरों की तरह उन्होंने ने भी अपनी शादीशुदा जिंदगी में कई बार उतार चढ़ाव देखा, लेकिन उन परेशानियों को दरकिनार कर उन्होंने एक साथ काम करना और रहना सीख लिया है. अजय कहते हैं- “आपको उन असहमतियों को मैनेज करना होगा. दो दिमाग एक जैसे नहीं हो सकते हैं, लेकिन फिर हम चर्चा करते हैं कि यह कैसे काम करता है.” आखिरी में उन्होंने कहा, किसी को अपने अहं से नहीं चिपकना चाहिए और बस माफी मांग लेनी चाहिए और इसे खत्म कर देना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी पत्नी की बहुत परवाह करते हैं और इसे अलग-अलग तरीकों से दिखाते हैं क्योंकि वह एक फिजिकल पर्सन नहीं हैं.

29 अप्रैल को रिलीज होगी रनवे
‘रनवे 34’ (Runway 34) फिल्म की बात करें तो इसमें अजय के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी लीड रोल में हैं. फिल्म में अजय कैप्टन विक्रांत खन्ना की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. मजेदार बात ये हैं कि अजय खुद ही इसके निर्माता और निर्देशक भी हैं. फिल्म इसी 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

Tags: Ajay Devgn, Kajol

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर