Home /News /entertainment /

ajay devgn runway 34 and tiger shroff heropanti 2 box office collection pr

Runway 34-Heropanti 2 Box Office Collection: अजय देवगन पर भारी पड़े टाइगर श्रॉफ, दोगुनी की कमाई

'हीरोपंती 2' ने 'रनवे 34' को पछाड़ा. (फोटो साभार: Film Poster)

'हीरोपंती 2' ने 'रनवे 34' को पछाड़ा. (फोटो साभार: Film Poster)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘हीरोपंती 2’ और अजय देवगन (Ajay Devgn), अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) 29 अप्रैल को थियेटर्स में रिलीज हो चुकी है. दर्शकों ने जहां टाइगर की फिल्म को अच्छा रिस्पॉंस दिया वहीं अजय की फ्लाइट अभी ठीक से उड़ान नहीं भर पाई है.

अधिक पढ़ें ...

अजय देवगन (Ajay Devgn) की एविएशन थ्रिलर फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) एक साथ रिलीज हुई है लेकिन टाइगर ने बाजी मार ली है.  ‘हीरोपंती 2’ को ‘रनवे 34’ से बेहतर ओपनिंग मिली और एडवांस बुकिंग भी शानदार हुई. टाइगर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म से दोगुना कलेक्शन करने में कामयाब हो गई.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘हीरोपंती 2’ और अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म ‘रनवे 34’ 29 अप्रैल को थियेटर्स में रिलीज हो चुकी है. दर्शकों ने जहां टाइगर की फिल्म को अच्छा रिस्पॉंस दिया वहीं अजय की फ्लाइट अभी ठीक से उड़ान नहीं भर पाई है.

‘रनवे 34’ से दोगुना रहा ‘हीरोपंती 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
‘हीरोपंती 2’ ने शुक्रवार को लगभग 7.50 करोड़ का कलेक्शन किया है जबकि ‘रनवे 34’ पहले दिन की कमाई 3-4 करोड़ की रही. ‘रनवे 34’ ने करीब 3.50 करोड़ की धीमी ओपनिंग की. फिल्म समीक्षकों की माने तो फिल्म की कहानी को लेकर दर्शक उत्साह नहीं दिखा रहे हैं. हालांकि उम्मीद है कि ओपनिंग वीकेंड पर 15-17 करोड़ तक कलेक्शन पहुंच सकता है.

Amitabh Bachchan, Ajay Devgn, Rakul Preet Singh, Boman Irani, Runway34 Review

रकुल प्रीत स‍िंंह एक बार फ‍िर अजय देवगन के साथ नजर आई हैं.

‘हीरोपंती 2’ ने किया करीब 7.50 करोड़ का कलेक्शन
टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ ने शानदार ओपनिंग करते हुए करीब 7.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. एडवांस बुकिंग के दौरान ही 3 करोड़ की कमाई हो चुकी थी. वीकेंड में ‘हीरोपंती 2’ का कलेक्शन 30 करोड़ तक पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है.

tiger shroff, tara sutaria, heropanti 2, Nawazuddin Siddiqui, jalwanuma song heropanti 2 , heropanti 2 song jalwanuma, टाइगर श्रॉफ,तारा सुतारिया,हीरोपंती 2, हीरोपंती 2 गाना जलवानुमा नवाजुद्दीन सिद्दीकी,

‘हीरोपंती 2’ का एक सीन.(फोटो साभार: @iTIGERSHROFF/Koos)

वीकेंड में बेहतर कलेक्शन की उम्मीद
हालांकि दोनों ही फिल्मों के एक ही दिन रिलीज होने पर क्लैश को लेकर आशंका बनी हुई थी लेकिन अलग-अलग थीम की फिल्म को लेकर माना जा रहा था कि एक दूसरे से टक्कर नहीं मिलेगी. टाइगर की यूथ अपील भी शानदार ओपनिंग में सहायक साबित हुई है. अब देखना है कि ईद पर किसको ईदी मिलती है.

ये भी पढ़िए-राम गोपाल वर्मा ने अजय-अक्षय को हिंदी फिल्मों को तेलुगू में डब करने की दी चुनौती, यूजर्स पूछ रहे- कहां हैं Khan’s?

‘हीरोपंती 2’ फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं और डायरेक्टर अहमद खान हैं, जबकि ‘रनवे 34’ अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म है. सच्ची घटना पर आधारित एविएशन थ्रिलर ड्रामा फिल्म को प्रोड्यूस अजय ने अपने बैनर एम फिल्म्स औक पैनोरमा स्टूडियो के सहयोग से किया है.

Tags: Ajay Devgn, Amitabh bachchan, Box Office Collection, Rakul preet singh, Runway 34, Tara sutaria, Tiger Shroff

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर