लाइव टीवी

महाराष्‍ट्र में 'तान्‍हाजी' के टैक्‍स फ्री होने पर अजय देवगन ने CM उद्धव ठाकरे से कही ये बात

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 8:54 PM IST
महाराष्‍ट्र में 'तान्‍हाजी' के टैक्‍स फ्री होने पर अजय देवगन ने CM उद्धव ठाकरे से कही ये बात
अजय देवगन ने उद्धव ठाकरे को धन्‍यवाद दिया.

अजय देवगन (Ajay Devgn), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और काजोल (kajol) की फिल्‍म तान्‍हाजी (Tanhaji) दर्शकों को पसंद आ रही है. फिल्‍म ने अब तक 183 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 8:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्‍म 'तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji the Unsung Warrior) को महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में टैक्‍स फ्री कर दिया गया है. ऐसे में अब यह फिल्‍म कई राज्‍यों में टैक्‍स फ्री कर दी गई है. इस फिल्‍म में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान और काजोल भी हैं. अब फिल्‍म के महाराष्‍ट्र में टैक्‍स फ्री होने पर अजय देवगन ने राज्‍य के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को धन्‍यवाद दिया है.

अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उद्धव ठाकरे को धन्‍यवाद देते हुए एक ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उन्‍होंने ट्वीट में लिखा है, 'तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर को महाराष्‍ट्र में टैक्‍स फ्री करने के लिए उद्धव ठाकरे जी आपका धन्‍यवाद.'

 

महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) की कैबिनेट बैठक में फिल्‍म 'तान्‍हाजी' को टैक्‍स फ्री करने का फैसला लिया था. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बालासाहेब थोराट और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने राज्य में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी, जिसके बाद आज ये फैसला लिया गया है. अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की फिल्‍म तान्‍हाजी दर्शकों को पसंद आ रही है. इसने अब तक करीब 183 करोड़ रुपये का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन किया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 8:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर