लाइव टीवी

राजामौली की फिल्म 'RRR' का धमाकेदार मोशन पोस्टर रिलीज, आग और पानी ने मिलकर मचाया तहलका

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 10:12 PM IST
राजामौली की फिल्म 'RRR' का धमाकेदार मोशन पोस्टर रिलीज, आग और पानी ने मिलकर मचाया तहलका
एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) की आगामी फिल्म RRR का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है.

एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) की आगामी फिल्म RRR का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. जिसमें आग और पानी की शक्ति को एक साथ दिखाने की कोशिश की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 10:12 PM IST
  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस (Coronavirus) के आतंक के बीच एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) की आगामी फिल्म RRR का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. जिसमें आग और पानी की शक्ति को एक साथ दिखाने की कोशिश की गई है. रिलीज होते ही इस पोस्टर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. अजय देवगन (Ajay Devgn), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), एन टी रामा राव (NT Rama Rao) और राम चरण (Ram Charan) स्टारर आरआरआर (RRR Motion Poster) के मोशन पोस्टर के रिलीज होते ही लोगों में RRR को लेकर भारी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है.

रिलीज हुए इस मोशन पोस्टर में आग और पानी के बीच लड़ाई होते दिखाया गया है, जिसमें फिल्म का नाम आरआरआर भी दिखाई देते है. आग और पानी के बीच लड़ाई से शुरू हुआ यह मोशन पोस्टर भारतीय ध्वज के अशोक चक्र के लोगो के साथ खत्म होता है. इस पोस्टर को फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से लेकर अजय देवगन तक ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.





 






View this post on Instagram




 

When the powers of opposing forces like fire and water come together, intense energy is what you'll have! Here's the #RRRMotionPoster - #RiseRoarRevolt @ssrajamouli @jrntr @alwaysramcharan @aliaabhatt @oliviakmorris @alison_doody @thondankani @dvvmovies @RRRMovie #RRR #RRRMovie #RRROnJan8th


A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on






पोस्टर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा है, 'जब दो विपरीत शक्तियां आग और पानी एक साथ आती हैं तो एक तेज ऊर्जा का प्रवाह होता है.' वहीं राजामौली ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, 'पानी आग को बुझा देती है तो आग भी पानी को भाप बना देती है. और यह दो शक्तियां जब साथ आती हैं तो ढ़ेर सारी ऊर्जा अपने साथ लाती हैं.'




गौरतलब है कि बाहुबली के बाद राजामौली की यह पहली फिल्म है और यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित और सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. राजामौली की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं, जिसके चलते इनके फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 10:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading