अजय देवगन ने काजोल के साथ शेयर की Throwback Pic बोले- 'ऐसा लगता है 22 सालों से लॉकडाउन में हूं'

अजय देवगन ने काजोल के साथ शेयर की Throwback Pic बोले- 'ऐसा लगता है 22 सालों से लॉकडाउन में हूं'
अजय देवगन और काजोल दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं.

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने काजोल (Kajol) संग एक पुरानी फोटो शेयर की है. काजोल से साथ अजय का यह फोटो 22 साल पुरानी है.

  • Share this:
मुंबई- लॉकडाउन (Lockdown) के दिनों में अपने-अपने घरों में कैद बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स पुरानी यादों के जरिए दिन गुजार रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) बॉलीवुड का वो कपल जो बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक है. दोनों की शादी को 21 साल हो गए हैं. हाल ही में दोनों ने 11 साल बाद फिल्म 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' में स्क्रीन शेयर किया. ये फिल्म जबरदस्त हिट रही. दोनों एक-दूसरे को पूरा सम्मान देते हैं. वहीं, दूसरी तरफ दोनों खूब मस्ती भी करते हैं. काजोल और अजय सोशल मीडिया पर एक- दूसरे की खूब टांग खींचते हैं. हाल ही में फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. हाल ही मेंं अजय देवगन ने काजोल संग एक पुरानी फोटो शेयर की है. काजोल से साथ अजय का यह फोटो 22 साल पुरानी है. फोटो शेयर करते हुए अजय ने मजेदार कैप्शन लिखा है, उन्होंने लिखा- 'इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि लॉकडाउन को शुरू हुए 22 साल हो गए हैं.'
 
View this post on Instagram
 

Feels like it’s been twenty two years since the lockdown began. #FridayFlashback @kajol

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on



अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी है. इस तस्वीर से ज्यादा चर्चा इसके कैप्शन पर हो रही है. देशभर में हुए लॉकडाउन को अभी करीब दो महीना ही हुआ है लेकिन अजय को लगता है कि वो 22 साल से लॉकडाउन में हैं. दरअसल, दोनों की शादी को 21 साल पूरे होकर 22वां शुरू हो गया है. दोनों ने 24 फरवरी 1999 को शादी की थी और इसलिए काजोल के साथ फोटो शेयर कर उन्होंने काजोल को टैग करते हुए येे तंज कसा.



अजय देवगन के करियर की बात की जाए तो वो लगातार सफल फिल्में बॉक्स ऑफिस पर डिलीवर कर रहे हैं. साल 2020 की शुरूआत उन्होंने 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' के साथ की थी, जिसने सिनेमाघरों में धमाल मचाकर रख दिया था. यह साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म है. इसके बाद अजय देवगन साल 2020 में कुछ और फिल्में रिलीज करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण वो सभी होल्ड पर चली गई हैं.

ये भी पढ़ें- 'टोक लाग जा' पर सपना चौधरी ने दिखाए जलवे, लॉकडाउन में वीडियो कर रहा है दीवाना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading