अभिषेक बच्‍चन को हुआ था कोरोना तो अजय देवगन ने जमकर लगाई थी डांट!

अजय देवगन और अभिषेक बच्‍चन. (फोटो- @ajaydevgn/Twitter)

अजय देवगन और अभिषेक बच्‍चन. (फोटो- @ajaydevgn/Twitter)

जुलाई 2020 में अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) कोरोना की चपेट में आ गए थे. ये खबर सुनते ही एक्‍टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अभिषेक बच्‍चन की जमकर डांट लगाई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 7:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जुलाई 2020 में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) कोरोना की चपेट में आ गए थे. इस दौरान इनके फैंस ने उनकी सलामती के ल‍िए खूब दुआएं मांगी थीं. लेकिन ये खबर सुनते ही एक्‍टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अभिषेक बच्‍चन की जमकर डांट लगाई थी. इस बात का खुलासा खुद अभिषेक बच्‍चन ने किया है. अमिताभ और अभिषेक के अलावा, ऐश्‍वर्या और उनकी बेटी आराध्‍या को भी इस वायरस ने अपनी चपेट में ले ल‍िया था.

अभिषेक बच्‍चन ने ये किस्‍सा कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) पर बताया. अभिषेक ने बताया क‍ि अजय देवगन ने उन्‍हें कॉल क‍िया और उसके बाद जमकर डांट लगाई थी. दरअसल अजय ने अभिषेक को इस दौरान सतर्क न रहने और लापरवाही करते हुए इस वायरस की चपेट में आने पर च‍िंता जताई थी. अभिषेक ने कहा कि जब अजय ने फोन रख द‍िया तब उन्‍हें याद आया कि कुछ द‍िन पहले अजय ही उनसे म‍िले थे.

अभिषेक और अजय कपिल के शो पर काफी मस्‍ती करते हुए नजर आने वाले हैं.




Youtube Video


अजय और अभिषेक इन दिनों अपनी फिल्‍म 'द ब‍िग बुल' का प्रमोशन कर रहे हैं और इसी स‍िलस‍िले में वो कपिल के शो में नजर आने वाले हैं. 'द ब‍िग बुल' के अलावा अभिषेक फिल्‍म 'कहानी' के स्पिन ऑफ फिल्‍म 'बॉब बिस्‍वास' में भी नजर आने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज