अजय देवगन ने नए बंगले के लिए लिया करोड़ों का लोन! रिपोर्ट में किया गया दावा

अजय देवगन इन दिनों अपने ने बंगले को लेकर सुर्खियों में हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ajaydevgn)

अजय देवगन से पहले यह बंगला भावेश बालकृष्ण वालिया नाम के व्यक्ति के नाम पर था, जो अब अजय देवगन की मां वीना वीरेंद्र देवगन (Veena Veeru Devgn) और विशाल वीरू देवगन (Vishal Veeru Devgn) यानी देवगन दोनों के नाम पर ट्रांसफर हो गया है.

  • Share this:
    मुंबईः कोरोना महामारी के बीच अजय देवगन ने हाल ही में लग्जरीयस प्रॉपर्टी खरीदी हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने मुंबई के जुहू इलाके में करोड़ा का घर खरीदा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह डील पिछले साल नवंबर-दिसंबर के बीच हुई थी. अजय देवगन की यह नया बंगला कापोल को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में स्थित है. पहले इस बंगले का मालिकाना हक भावेश बालकृष्ण वालिया नाम के एक व्यक्ति के पास था, जो अब अजय देवगन की मां वीना वीरेंद्र देवगन (Veena Veeru Devgn) और विशाल वीरू देवगन (Vishal Veeru Devgn) यानी देवगन दोनों के नाम पर ट्रांसफर हो गया है.

    अब अजय देवगन के इस बंगले को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक अजय देवगन ने इस बंगले के लिए करोड़ों का लोन लिया है. 'बॉलीवुड हंगामा' की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने इस बंगले के लिए 18.75 करोड़ का लोन लिया है. बंगले की कीमत 47 करोड़ के आस-पास है, जिसके लिए अजय देवगन ने 2.73 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई है.

    अजय देवगन का यह नया अलीशान बंगला 474.4 वर्ग मीटर मे फैला हुआ है. उन्होंने बंगला 29 दिसंबर 2020 में खरीदा था, जबकि लोन 27 अप्रैल 2021 को लिया. अजय देवगन का यह नया बंगला उनके घर शिव शक्ति के नजदीक ही है, जिसमें फिलहाल वह और उनका परिवार रह रहे हैं.

    अजय देवगन के नए बंगले को लेकर पहले खबरें आई थीं कि उन्होंने 60 करोड़ रुपये चुकाए हैं. पिछले साल ही अजय देवगन और काजोल को लेकर चर्चा थी कि दोनों अपने लिए नए आशियाने की तलाश में जुटे हैं. अब जब एक्टर ने अपने लिए नया घर तलाश लिया है तो यह चर्चा में छाया हुआ है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.