अजय देवगन की OTT पर होगी धमाकेदार एंट्री, ब्रिटिश शो 'लूथर' के रीमेक में आएंगे नजर

अजय देवगन. (फोटो साभार : ajaydevgn/Instagram)

अजय देवगन. (फोटो साभार : ajaydevgn/Instagram)

'लूथर(Luther)' एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर ब्रिटिश शो है, जिसमें इद्रिस एल्बा ने मुख्य किरदार निभाया है. इस वेब सीरीज को बीबीसी इंडिया और एप्लॉज एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 12:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अजय देवगन (Ajay Devgn) हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोबर' का ऐलान किया. इस फिल्म के साथ ही अजय के फैंस के लिए एक गुड न्यूज और है. दूसरे स्टार्स की तरह जल्द अजय देवगन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाकेदार एंट्री लेने वाले हैं. अजय ब्रिटिश शो 'लूथर (Luther)' के रीमेक में काम करने वाले हैं. अजय की इस सीरीज को बीबीसी इंडिया प्रोड्यूस करने वाले हैं. इस सीरीज में अजय के साथ इलियाना डीक्रूज भी काम कर सकती हैं.

दरअसल, 'लूथर' एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर ब्रिटिश शो है, जिसमें इद्रिस एल्बा ने मुख्य किरदार निभाया है. इस वेब सीरीज को बीबीसी इंडिया और एप्लॉज एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेंगे. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन (Ajay Devgn)  के शो को लेकर अगले हफ्ते कोई अनाउंसमेंट हो सकती है. जैसे ही ये शो तैयार हो जाएगा इसे डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज किया जाएगा.

इलियाना इसके लिए अप्रोच किया है. हालांकि एक्ट्रेस ने इसके लिए हां कहा है या नहीं इस बारे में कोई अपडेट नहीं है. मार्च में अजय ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की तरफ इशारा भी किया था. अजय ने पोस्ट में पूछा था, 'क्या फैंस अजय देवगन की जगह सुदर्शन को देखना पसंद करेंगे या फिर नहीं...'

आपको बता दें कि अजय देवगन एक्टिंग का साथ अब अपने डायरेक्शन में फिल्म 'मेडे' शूट करा रहे हैं. कोरोना की वजह से फिलहाल फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है. फिल्म मेडे की शूटिंग दिसंबर में शुरू हो गई थी. समय के साथ अजय ने फिल्म की शूटिंग के कई मेजर पोर्शन शूट कर लिए थे. आखिरी शेड्यूल के लिए टीम को 3 दिन के लिए अप्रैल के आखिरी में दोहा जाना था, लेकिन कोरोना के बढ़ते केस देखते हुए अजय ने दोहा के शेड्यूल को रोक दिया है. वह ऐसी सिचुएशन में कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज