अजय देवगन ने किया इम्युनिटी मेडिसिन का प्रमोशन, सोशल मीडिया यूजर्स लेने लगे मजे

अजय देवगन ने किया इम्युनिटी मेडिसिन का प्रमोशन, सोशल मीडिया यूजर्स लेने लगे मजे
अजय देवगन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक इम्युनिटी मेडिसिन (Immunity Medicine) का प्रमोशन किया है, जिसे लेकर फैन्स अब उनके मजे ले रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. इसके जरिए वह अपनी फिल्मों के बारे में भी जानकारी शेयर करते रहते हैं. अब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक इम्युनिटी मेडिसिन (Immunity Medicine) का प्रमोशन किया है, जिसे लेकर फैन्स अब उनके मजे ले रहे हैं.

अजय देवगन ने अपने ट्वीट में कहा, ''हैलो दोस्तों, मैं IMMU 10T एक महीने से भी ज्यादा समय से ले रहा हूं. यह एक बहुत ही प्रभावी इम्युनिटी बूस्टर है. इसने मेरे ऊपर खूब असर दिखाया है. अगर आप भी इसे आजमाना चाहते हैं तो अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं.''
इस ट्वीट के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके विमल पान मसाला के एड को लेकर ट्रोल कर रहे हैं, जिसका वे प्रचार करते हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछा, ''क्या विमल खाने से भी इम्युनिटी बढ़ती है?'' एक्टर के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने कहा, "अरे सर आपका सुनके विमल ट्राई किया था…अब आदत छूट नहीं रही."

एक यूजर ने पूछा, "सर जब इम्युनिटी बूस्टर के लिए आयुर्वेद की कंपनियां अपनी किट शेयर कर चुकी हैं तो आप विदेशी कंपनियों का प्रचार क्यों कर रहे हैं?"
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading