ऐसे कपड़े पहनकर मंदिर पहुंचे अजय देवगन, हो गए ट्रोल

इंटरनेट पर अजय देवगन को अपने कपड़ों के लिए ट्रोल किया जाने लगा. लोगों की सलाह थी कि मंदिर के लिए ये कपड़े ठीक नहीं थे.

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 12:04 PM IST
ऐसे कपड़े पहनकर मंदिर पहुंचे अजय देवगन, हो गए ट्रोल
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन.
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 12:04 PM IST
बॉलीवुड सेलेब्स जो भी करें उनकी हर एक हलचल पर नजर होती है. अब हाल में अजय देवगन ने भगवान शिव की पूजा की. वह तो पूजा करने बैठे थे. उन्हें क्या पता था कि एक तस्वीर पर बवाल ही हो जाएगा. दरअसल भगवान शिव के भक्त अजय देवगन ने पूजा के वक्त टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए थे. अब अजय को ये लुक कैजुअल लगा होगा. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को ये पसंद नहीं आया.

इंटरनेट पर अजय देवगन को अपने कपड़ों के लिए ट्रोल किया जाने लगा. लोगों की सलाह थी कि मंदिर के लिए ये कपड़े ठीक नहीं थे. अब एक तरफ जहां लोग अजय देवगन को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे. तो वहीं अजय देवगन के फैन्स उन्हें सपोर्ट करने के लिए बैठे थे. भाटिया नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, तुम नास्तिक लोग बताओगे अब किसको क्या पहनना चाहिए.

photo (2)

ज्यादातर लोगों ने अजय देवगन की तस्वीर पर 'हर हर महादेव' लिखा. लेकिन कुछ शरारती लोग ऐसे थे जो इस तस्वीर पर 'बोलो जुबां केसरी' लिख रहे थे. प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो अजय फिलहाल 'भुज: द प्राइड इंडिया' की शूटिंग कर रहे हैं. ये शूटिंग मांडवी में चल रही है. इसी दौरान अजय देवगन श्री नागनाथ महादेव मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे. बस यहीं से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं.

यह भी पढ़ें:

रामायण में ऋतिक बनेंगे श्रीराम, दीपिका पादुकोण सीता माता!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 11:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...