Home /News /entertainment /

Into the Wild Trailer: बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल की सैर पर निकले 'LION' अजय देवगन, देखें विस्फोटक अंदाज

Into the Wild Trailer: बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल की सैर पर निकले 'LION' अजय देवगन, देखें विस्फोटक अंदाज

अजय देवगन  ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में नजर आएंगे.  (फोटो साभार: discoveryplusin/Instagram)

अजय देवगन ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में नजर आएंगे. (फोटो साभार: discoveryplusin/Instagram)

अजय देवगन (Ajay Devgn) से बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) कहते हैं कि ये उनका इलाका है वहीं, अजय देवगन कहते नजर आते हैं, 'ये कोई खेल नहीं है ब्रो'. साथ ही शार्क दिखने पर बेयर ग्रिल्स उन्हें शांत रहने के लिए भी कहते हैं.

    नई दिल्ली: अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस के लिए एक बेहद अच्छी खबर है. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बाद अब अजय देवगन  (Ajay Devgn) अपने फैन्स को ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ ‘(Into The Wild With Bear Grylls) सर्वाइवल टेक्निक्स दिखाते नजर आएंगे. शो का प्रोमो आज रिलीज किया गया है इसमें अजय देवगन का वो रूप भी फैंस को दिखेगा जो पहले नहीं दिखा है. अजय देवगन और बेयर ग्रिल्स प्रोमो की शुरुआत में ही दर्शकों को चेतावनी देते हैं कि ये एक्सपीरियंस बच्चों का खेल नहीं है.

    अजय देवगन से बेयर ग्रिल्स कहते हैं कि ये उनका इलाका है वहीं, अजय देवगन कहते नजर आते हैं, ‘ये कोई खेल नहीं है ब्रो’. साथ ही शार्क दिखने पर बेयर ग्रिल्स उन्हें शांत रहने के लिए भी कहते हैं. प्रोमो देखकर ऐसा लग रहा है कि बेयर ग्रिल्स और अजय देवगन ऐसी जगह पानी में हैं जहां शार्क हैं.

    इस एपिसोड की शूटिंग सितंबर में मालदीव्स में हुई थी. इसकी शूटिंग के अजय देवगन अपनी टीम के साथ बेटे युग को भी लेकर गए थे. डिस्कवरी प्लस के एक्सक्लूसिव में बेयर ग्रिल्स अजय देवगन से उनकी फैमिली, करियर, जिंदगी और इस शो से मिली सीख पर भी बात करते नजर आएंगे.

    इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार इस शो में अपने अनुभवों पर अजय देवगन ने कहा, ‘यह मेरा जंगल में पहला वाइल्ड एक्सपीरियंस है. मेरे पिता एक्शन डायरेक्टर थे और 30 साल के करियर में मैंने भी कई एक्शन किया है. ये एक ऐसा मौका था जब मैंने अपनी सीख और अनुभव को फिर से परखा है. मैं बहुत खुश हूं कि ये मौका मुझे मिला. इससे मुझे अपने कंफर्ट जोन के बाहर निकलने का मौका मिला.’
    आपको बता दें कि इसके पहले अक्षय कुमार ने बांदीपुर नेशनल पार्क और रजनीकांत ने टाइगर रिजर्व में इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ की शूटिंग की थी. अजय देवगन के फैंस खासकर इस शो के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. इसमें अजय देवगन का दर्शकों को वो अवतार नजर आएगा जो शायद पहले कभी नहीं देखा गया होगा.

    क्या है ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’
    ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में साहसी बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में सर्वाइव करना होता है. यह एक सर्वाइवल स्किल रिएलिटी शो है. 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस शो का हिस्सा बन चुके हैं. दोनों साथ में जंगल में नजर आए थे और दर्शकों ने इस शो को तब भी काफी पसंद किया था.

    Tags: Ajay Devgn, Bear Grylls

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर