Home /News /entertainment /

ajay devgn will shoot for the second schedule of drishyam 2 in goa

'Drishyam 2' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग गोवा में करेंगे अजय देवगन, फैंस को है फिल्म का इंतजार

अजय देवगन 'दृश्यम 2' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग गोवा में करेंगे (फोटो क्रेडिट : Facebook @AjayDevgn)

अजय देवगन 'दृश्यम 2' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग गोवा में करेंगे (फोटो क्रेडिट : Facebook @AjayDevgn)

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने एक बयान में फिल्म 'दृश्य 2' को लेकर कहा था कि, "दृश्यम' को बहुत प्यार मिला. अब मैं 'दृश्यम 2' के साथ एक नई और बहुत ही इंटरेस्टिंग कहानी लेकर आ रहा हूं. 'विजय' एक मल्टीफेसटेड कैरेक्टर है और वह पर्दे पर लोगों को कहानी से जोड़ने में कामयाब होता है. डायरेक्टर अभिषेक पाठक के पास इस फिल्म के लिए एक नया नजरिया है. मुझे भी इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बहुत इंतजार है."

अधिक पढ़ें ...

इस साल फरवरी में, अजय देवगन (Ajay Devgn) ने निर्देशक अभिषेक पाठक की फिल्म ‘दृश्यम 2 (Drishyam 2)’ की शूटिंग शुरू की थी. उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका ऐलान भी किया था. फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग फरवरी में की गई थी और अब दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट में भी अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन अहम भूमिका में नजर आएंगे. हालांकि, इस बार फिल्म के साथ एक और नाम जुड़ गया है और वह हैं- अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna).

गोवा में शुरू हुई ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग
पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा है कि ‘अजय देवगन ‘दृश्यम 2′ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे हैं और इस हफ्ते से शूटिंग शुरू कर देंगे. फिल्म के एक बड़े और अहम हिस्से की शूटिंग वहीं होगी. अजय देवगन वहां करीब एक महीने तक रहेंगे. अक्षय खन्ना, तब्बू और श्रिया सरन भी उनके साथ गोवा में शूटिंग करेंगे. इसके बाद फिल्म के एक छोटे से हिस्से की शूटिंग मुंबई में होगी.’ अजय देवगन के फैंस उनकी ये फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

‘मुझे इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार है’
इससे पहले अजय देवगन ने अपने एक बयान में फिल्म ‘दृश्य 2′ को लेकर कहा था कि, “दृश्यम’ को बहुत प्यार मिला. अब मैं ‘दृश्यम 2’ के साथ एक नई और बहुत ही इंटरेस्टिंग कहानी लेकर आ रहा हूं. ‘विजय’ एक मल्टीफेसटेड कैरेक्टर है और वह पर्दे पर लोगों को कहानी से जोड़ने में कामयाब होता है. डायरेक्टर अभिषेक पाठक के पास इस फिल्म के लिए एक नया नजरिया है. मुझे भी इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बहुत इंतजार है.” इस फिल्म के रिलीज होने का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है.

Runway 34‘ को मिली मिली-जुली प्रतिक्रिया
आपको बता दें कि जब मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म ‘दृश्यम 2’ रिलीज हुई थी, तब निर्माता कुमार मंगत ने इस फिल्म के हिंदी रीमेक के राइट्स खरीद लिए थे. फिलहाल बात करें अजय देवगन के वर्क फ्रंट की, तो हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘रनवे 34’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. यह फिल्म दोहा-कोच्चि से जेट एयरवेज की एक फ्लाइट के उतरने की सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है.

Tags: Ajay Devgn, Akshaye Khanna, Drishyam 2, Runway 34

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर