• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • काजोल के बर्थडे पर अजय देवगन का प्यार भरा मैसेज, 'मेरे चेहरे पर स्माइल बनाए रखने में कामयाब रही'

काजोल के बर्थडे पर अजय देवगन का प्यार भरा मैसेज, 'मेरे चेहरे पर स्माइल बनाए रखने में कामयाब रही'

काजोल को अजय देवगन ने बर्थडे विश किया. (फोटो साभार:Ajay Devgn/twitter)

काजोल को अजय देवगन ने बर्थडे विश किया. (फोटो साभार:Ajay Devgn/twitter)

काजोल (Kajol) आज अपना बर्थडे मना रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लगातार बधाई मिल रही है वहीं इस मौके पर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक प्यारा सा नोट लिख अपनी वाइफ को जन्मदिन की बधाई दी है.

  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी वाइफ काजोल (Kajol ) के बर्थडे को और खूबसूरत बना दिया है. सब जानते हैं कि काजोल जितनी चुलबुली हैं उतने ही अजय शांत रहने वाले इंसान हैं. बॉलीवुड के सफल कपल माने जाने वाली अजय और काजोल एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. दोनों एक दूसरे की काफी रिस्पेक्ट भी करते हैं, शायद यही वजह है कि इस जोड़ी को लेकर आज तक कभी किसी तरह की अफवाह सामने नहीं आई. आज काजोल का बर्थडे है तो अजय इस खास दिन को खास बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते और इसी शुरुआत भी कर दी है.

    अजय देवगन ने ट्विटर पर अपनी वाइफ काजोल के बर्थडे पर एक प्यारा सा नोट लिखकर काजोल के साथ-साथ फैंस का भी दिल लूट लिया. अजय लिखते हैं ‘आप मेरे चेहरे पर स्माइल लाने में अब तक कामयाब रही हैं…हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट काजोल…आपकी तरह ही इसे स्पेशल बनाने की कोशिश करुंगा.’  इसके साथ ही अपनी और काजोल की एक प्यारी सी हंसती हुई फोटो शेयर की है.

    (फोटो साभार:Ajay Devgn/twitter)

    अजय देवगन के इस फोटो और पोस्ट के शेयर करते ही फैंस ने प्यारे कमेंट्स देने शुरू कर दिए. एक ने लिखा ‘अजय सर कितना प्यारा विश है, ईश्वर आप दोनों पर कृपा बनाए रखे, वहीं एक ने लिखा ‘काजोल आप बहुत किस्मतवाली हैं कि आपको अजय जैसे अच्छे हस्बैंड मिले हैं, आपको जन्मदिन की बधाई, उम्मीद करती हूं कि आने वाला साल आपके लिए खुशियों भरा हो’. एक ने लिखा ‘रियल लेडी सिंघम को जन्मदिन की बधाई’. फैंस अजय-काजोल की फोटो शेयर कर लगातार बधाई दे रहे हैं.

     ये भी पढ़िए-Kajol B’day Spl: बेस्ट फीमेल विलेन का अवॉर्ड पाने वाली पहली एक्ट्रेस हैं चुलबुली काजोल

    बता दें कि काजोल को आखिरी बार ‘तान्हा जी : द अनसंग वॉरियर’ में देखा गया था. इस फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान भी थे. बॉक्स ऑफिस पर सफल रही इस फिल्म को कई अवॉर्ड भी मिले थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज