Home /News /entertainment /

अजय देवगन की 'टोटल धमाल' ने दी धमाकेदार ओपनिंग, पहले ही बनाया ये रिकॉर्ड

अजय देवगन की 'टोटल धमाल' ने दी धमाकेदार ओपनिंग, पहले ही बनाया ये रिकॉर्ड

टोटल धमाल

टोटल धमाल

अजय देवगन (Ajay Dvegn) की फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal box office collection) ने रिलीज के पहले ही दिन रिकॉर्ड बनाने का सिलसिला शुरू कर दिया. इस फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर एंट्री ली है.

    अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' रिलीज हो चुकी है. सिनेमा घरों में आते ही इस फिल्म ने जबरदस्त धमाका किया है. फिल्म को रिव्यूज को मिले-जुले मिले लेकिन इसका असर फिल्म की कमाई पर नहीं पड़ा. पहले दिन की कमाई के साथ 'टोटल धमाल' 2019 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड बना चुकी है. इस फिल्म ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 16.50 करोड़ की कमाई की है. माना जा रहा है कि इस फिल्म को सोलो रिलीज का जबरदस्त फायदा मिलने वाला है.

    फिल्म ने ओपनिंग डे पर 50 प्रतिशत से ज्यादा की ऑक्यूपेंसी हासिल की है. माना जा रहा है कि शनिवार और रविवार को इस फिल्म की कमाई दोगुनी होने वाली है. ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो फिल्म पूरे हफ्ते शानदार कमाई करने वाली है. पहले वीकेंड तक फिल्म 80 करोड़ तक की कमाई कर ले जा सकती है. 'टोटल धमाल' बच्चों को खूब पसंद आ रही है.

    टोटल धमाल भारत में लगभग 3500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. अभी अजय देवगन की इस मल्टी स्टारर फिल्म के सामने सिर्फ रणवीर सिंह की 'गली बॉय' है. हालांकि 20 करोड़ की ओपनिंग के साथ 'गली बॉय' इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है. वहीं माना जा रहा है कि अजय देवगन की 'टोटल धमाल' कुछ ही हफ्तों में 100 करोड़ कमा ले जाएगी. अगर ऐसा होता है तो ये 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली ये फिल्म अजय देवगन की आंठवीं फिल्म हो जाएगी.

    बता दें कि माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी स्टारर ये फिल्म 80 करोड़ के बजट पर तैयार की गई है. फिल्म को हिट होने के लिए 160-180 करोड़ के ऊपर कमाई करनी पड़ेगी.

    ये भी पढ़ें- अजय देवगन ने किससे कहा 'अगर उन्हें बुरा लगा है तो वो मुझे चांटा मार सकती हैं'

    Tags: Ajay Devgn, Bollywood, Entertainment

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर