ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एजाज खान कोविड-19 पॉजिटिव, NCB अधिकारी भी कराएंगे टेस्ट

एजाज खान कोविड-19 पॉजिटिव. (फोटो साभार : ANI/twitter)

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एक्टर एजाज खान (Ajaz khan) की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव (covid-19 postive) आई है. एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
    मुंबई: ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz khan)  को गिरफ्तार किया था. अब वह कोविड पॉजिटिव (covid-19 postive) पाए गए हैं. उनका कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसके बाद एक्टर को एक अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार अब इस जांच में शामिल अधिकारियों को भी कोविड टेस्ट करवाना होगा. उन अधिकारियों का भी कोरोना टेस्ट होगा जो इस मामले की जांच में जुटे हुए हैं और उनके संपर्क में आए थे.

    ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एजाज खान का दो दिन पहले कोरोना टेस्ट हुआ था और चार अप्रैल को रिजल्ट पॉजिटिव आया है. इस पूरे मामले की जानकारी एनसीबी ने दी है. एजाज खान को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले जाया गया है. बता दें कि ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच जारी है. इस मामले में एनसीबी लगातार एजाज खान से पूछताछ करने में जुटी हुई है.



    एजाज खान की मुश्किलें फिलहाल कम होती नहीं दिख रही हैं. पहले उन्हें तीन अप्रैल तक के लिए कस्टडी में रखा गया था. बाद में एक्टर की  न्यायिक हिरासत 5 अप्रैल तक बढ़ा दी गई. बता दें कि ड्रग तस्कर शादाब बटाटा से पूछताछ के दौरान एजाज खान का नाम सामने आया था. बटाटा को गिरफ्तार किया गया था. जांच एजेंसी ने दक्षिण मुंबई में अपने कार्यालय में एजाज से पूछताछ की और उनका बयान दर्ज करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

    एजाज खान को 31 मार्च को मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ा गया था. हालांकि गिरफ्तारी के बाद एजाज खान ने दावा किया कि उनके घर से केवल नींद की चार गोलियां मिली थीं. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एजाज खान ने कहा, 'मेरे घर से केवल नींद की चार गोलियां मिली थीं. मेरी पत्नी का एबॉर्शन हो गया था और वह डिप्रेशन में चली गई थी. इसके लिए नींद की गोलियों का इस्तेमाल कर रही थीं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.