बॉलीवुड एक्टर ने Tik Tok पर बनाया विवादित Video, हुआ गिरफ्तार

एजाज खान ने अपने वीडियो में बॉलीवुड के कुछ डायलॉग की मिमिक्री करते हुए मुंबई पुलिस का मजाक बनाया था.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 7:06 PM IST
बॉलीवुड एक्टर ने Tik Tok पर बनाया विवादित Video, हुआ गिरफ्तार
एजाज खान लगातार विवादों में रहते हैं.
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 7:06 PM IST
बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान को मुंबई पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है. उनके ऊपर Tik Tok के स्टार फैजू के समर्थन में वीडियो बनाने का आरोप है. यह मामला असल में झारखंड के मॉब लिंचिंग से जुड़ा हुआ है. हाल ही में टिक टॉक के 07 ग्रुप ने तबरेज अंसारी के मॉब लिंचिंग मामले पर एक वीडियो जारी किया था. इस वीडियो पर जमकर हो-हल्ला मचा था. इसमें टिक टॉक स्टार फैजू पर भी कार्रवाई की जा रही है.

दो समुदायों को भड़काने का मामला दर्ज
एजाज खान पर धर्म के नाम पर दो समुदायों में शत्रुता भड़काने और इससे संबंधित आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने का मुकदमा दर्ज हो गया है.

टिक टॉक स्टार फैजू का किया समर्थन

इसी बीच एजाज खान ने फैजू के समर्थन में एक वीडियो जारी किया. इसे संज्ञान में लेते हुए मुंबई पुलिस ने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस की साइबर सेल में एजाज खान से पूछताछ हो रही है.



लिंचिंग के बाद बना था विवादित वीडियो
Loading...

असल में एजाज खान ने अपने वीडियो में बॉलीवुड के कुछ डायलॉग की मिमिक्री करते हुए मुंबई पुलिस का मजाक बनाया था. यही नहीं वो उन सात आरोपियों के साथ भी नजर आए थे, जिन्होंने टिक टॉक पर तबरेज अंसारी की लिंचिंग के बाद वीडियो बनाया था. इस वीडियो में कहा गया था कि अगर कोई मुस्लिम आतंकी बनता है तो इनका दोष नहीं है.

लगातार विवादों में रहे हैं एजाज खान, तीन बार जा चुके हैं जेल
इससे पहले बॉलीवुड और टीवी अभिनेता एजाज खान को ड्रग्‍स मामले में साल 2018 में गिरफ्तार किया गया था. नवी मुंबई पुलिस ने बताया था कि नार्कोटिक्स सेल ने एजाज से पूछताछ की थी. बताया गया था कि एजाज से प्रतिबंधित ड्रग्स की आठ गोलियां बरामद हुईं थीं. उससे पहले एजाज साल 2016 में एक हेयरस्टाइलिस्ट को अश्लील फोटो और मैसेज भेजने के चक्कर में गिरफ्तार हुए थे. बाद में उन्हें 10 हजार रुपये के बॉन्ड पर जमानत दे दी गई थी.

यह भी पढ़ेंः इंग्लैंड की जीत पर मॉडल ने शेयर की न्यूड तस्वीर, लोगों ने बताया विदेशी पूनम पांडे
First published: July 18, 2019, 4:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...