भड़काऊ बयान मामले में जमानत मिलने पर एजाज खान ने किया ट्वीट- 'न्याय की जीत हुई', मजाक उड़ाने लगे लोग

एजाज खान.

एजाज खान (Ajaz Khan) ने अपने इस ट्वीट में जमानत मिलने पर खुशी जताते हुए लिखा है, 'आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए आपका शुक्रिया. न्याय की जीत हुई है..

  • Share this:
    मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss 7) के पूर्व कंटेस्टेंट और एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को फेसबुक में भड़काऊ भाषण देने और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर हाल ही में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद बीते शुक्रवार को उन्हें 1 लाख के मुचलके पर जमानत मिल गई. जमानत मिलने के बाद अब एजाज खान एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं और उनके ट्वीट्स का सिलसिला शुरू हो गया है. एक्टर ने जमानत मिलने पर खुशी जताते हुए भी एक ट्वीट किया है, जिस पर लोगों ने अब उन्हें घेरना शुरू कर दिया है और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

    एजाज खान ने अपने इस ट्वीट में जमानत मिलने पर खुशी जताते हुए लिखा है, 'आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए आपका शुक्रिया. न्याय की जीत हुई है. मैं अपने वकील नाजनीन खत्री और जोहेब शेख का भी शुक्रगुजार हूं.' अब जबसे एजाज खान ने यह ट्वीट किया है, वे ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. यूजर्स उनके इस ट्वीट पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और दोबारा ऐसे वीडियोज शेयर ना करने की सलाह दे रहे हैं.



    एक यूजर ने एजाज खान के इस ट्वीट पर लिखा है, 'जमानत पर बाहर आए हो भाई, रिहा होकर नहीं.' एक अन्य ने लिखा है, 'जमानत पर आए हो, रिहाई नहीं हुई है. इतना उछल-कूद क्यों मचा रहे हो.' एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'अब पूरे रमजान इज्जत से रहना वरना जमानत रद्द हो जाएगी.'









    बता दें एक्टर ने हाल ही में फेसबुक लाइव पर विवादित बयान दिया था. जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि कोरोना से ध्यान हटाने के लिए मामले को सांप्रदायिकता से जोड़ा जा रहा है. उन्होंने कहा कि, 'जो भी लोग ऐसा कर रहे हैं उन्हें कोरोना हो जाना चाहिए.' इतना कहने के बाद एजाज उठे और चले गए. लेकिन, उनके इस बयान ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया.

    ये भी पढ़ें : लॉकडाउन के बीच दुबई में फंसी है संजय दत्त की फैमिली, बोले- 'ये दिन दिला रहे हैं जेल की याद'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.