धांसू डॉयलॉग के साथ रिलीज हुआ 'अजीब दास्तां' का ट्रेलर, 16 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

फोटो साभार: @Netflix

फोटो साभार: @Netflix

फिल्म ‘अजीब दास्तां’ (Ajeeb Daastaans) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर के पहले सीन में फातिमा सना शेख नई दुल्हन के रोल में दिख रही हैं. ट्रेलर की शुरुआत होती है फातिमा सना शेख के एक धांसू डॉयलॉग के साथ.

  • Share this:
नई दिल्लीः फिल्म ‘अजीब दास्तां’ (Ajeeb Daastaans) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का टीजर शेयर किया है. फिल्म के ट्रेलर में चार अलग-अलग कहानियों की झलक मिलती है, जिन्हें निर्देशक शंशाक खेतान (Shashank Khaitan), राज मेहता (Raj Mehta), नीरज घेवन (Neeraj Ghaywan) और केयोज ईरानी (Kayoze Irani) ने बनाया है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स (NetFlix) पर रिलीज होगी.

ट्रेलर के पहले सीन में फातिमा सना शेख नई दुल्हन के रोल में दिख रही हैं. एक दूसरे सीन में कोंकणा सेन शर्मा की झलक मिलती है, जो मजबूत दिलो-दिमाग की महिला लग रही हैं. ट्रेलर की शुरुआत होती है फातिमा सना शेख के एक धांसू डॉयलॉग के साथ. फिल्म 16 अप्रैल 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. लेकिन उससे पहले ही इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में जबरदस्त थ्रिलर और सस्पेंश की भरमार है. फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Youtube Video


इस फिल्म में फातिमा सना शेख, जयदीप अहलावत, अरमान, नुसरत भरूचा, अभिषेक बनर्जी, इनायत वर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानल कौल और तोता रॉय जैसे कलाकार शामिल हैं. इस फिल्म को करण जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 16 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्म में चार अलग-अलग कहानियों को चार अलग-अलग फिल्म मेकर्स ने बड़े अच्छे से बनाया है. यकीनन, इन कहानियों में जिंदगी के तमाम रोमांचक मोड़ देखने को मिलेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज