Home /News /entertainment /

कामकाज छोड़कर हिमालय जा रहे हैं सुपरस्टार रजनीकांत

कामकाज छोड़कर हिमालय जा रहे हैं सुपरस्टार रजनीकांत

रजनीकांत

रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत ने बनाई योजना निकलेंगे आध्यात्मिक यात्रा पर, हिमालय में गुजारेंगे कुछ सुकून भरा वक्त

    सुपरस्टार रजनीकांत हिमालय जा रहे हैं. फिल्मों के बाद राजनीति की दुनिया में चमकने को तैयार दिग्गज अभिनेता रजनीकांत फिलहाल हिमलाय की यात्रा पर निकल रहे हैं. ऐसा नहीं है कि वे  सार्वजनिक जीवन से संन्यास लेने जा रहे हैं.लेकिन फिलहाल वे कामकाज से छुट्टी लेकर इस यात्रा पर निकल रहे हैं, जहां वह कुछ सुकून भरा वक्त गुजारेंगे. इस बात की जानकारी उनके पब्लिसिस्ट रियाज के.अहमद ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. ऐसा बताया जा रहा है कि सुपरस्टार अक्सर वहां जाते रहते हैं.

    रजनीकांत के पब्लिसिस्ट ने ट्वीट कर बताया है कि 'थलैवा' कल हिमालय की ओर निकलने वाले हैं.  दरअसल सुपरस्टार के बारे में खबरे हैं कि  उन्होंने हिमालय में अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक मेडिटेशन सेंटर बनाया है. वह वहीं जा रहे हैं.

    बताया जा रहा है कि रजनीकांत अक्सर हिमालय जाते रहे हैं. वहां से वहआध्यात्मिक यात्रा पर जाते हैं लेकिन इस बार वह अपने राजनीतिक भविष्य के लिए गुरुओं से आशीर्वाद और उनकी सलाह लेंगे.



    बता दें कि सुपरस्टार की फिल्म ‘काला’ 27 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है और रजनीकांत के फैन्स के बीच उनका क्रेज एक बार फिर सिर चढ़कर बोलने लगा है. ऐसे में फिल्म के हिट होने की उम्मीद पहले ही जताई जा रही है.इसके बाद उनकी अगली फिल्म '2.0' भी रिलीज होगी, हालांकि इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है.

    यह भी पढ़ें- किम कार्दशियां सिखा रही हैं 'नूडल्स' खाने का नया तरीका

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर