Home /News /entertainment /

AK vs AK : अनिल कपूर और अनुराग कश्यप में फिर जबरदस्त भिड़ंत, सामने आया वीडियो

AK vs AK : अनिल कपूर और अनुराग कश्यप में फिर जबरदस्त भिड़ंत, सामने आया वीडियो

अनिल कपूर, अनुराग कश्यप (Photo Credit- @anuragkashyap10/@anilskapoor/Instagram)

अनिल कपूर, अनुराग कश्यप (Photo Credit- @anuragkashyap10/@anilskapoor/Instagram)

AK vs AK: अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की जबरदस्त भिड़ंत का वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. ये दोनों एक बार फिर से एक-दूसरे पर जमकर बरसते दिखाई दे रहे हैं.

    मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और सुपरस्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) जबरदस्त सुर्खियों में हैं. ये दोनों सोशल मीडिया पर आए दिन जबरदस्त भिड़ंत करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं हाल ही में एक बार फिर से इन दोनों का झगड़ा देखने को मिला है. इस झगड़े में अनिल कपूर और अनुराग एक-दूसरे की जमकर क्लास लगाते दिख रहे हैं. इसके अलावा इस झगड़े का वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. वीडियो में अनुराग अपनी एक फिल्म का मशहूर डायलॉग भी बोलते दिख रहे हैं.

    दरअसल, हाल ही में अनुराग कश्यप और अनिल कपूर दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अनिल कपूर कहते नजर आ रहे हैं, 'अनिल कपूर 40 सालों से स्टार है और स्टार ही रहेगा.' वहीं इसके अलावा अनुराग कश्यप अपनी फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का डायलॉग बोलते दिखाई दे रहे हैं. अनुराग कहते दिख रहे हैं- 'बाप का, दादा का, भाई का सबका बदला लेगा तेरा कश्यप'...यहां देखें इन दोनों की भिड़ंत का मजेदार वीडियो-




    इस वीडियो को शेयर करते हुए दोनों ने कैप्शन भी काफी दिलचस्प दिया है. अनिल कपूर ने अपने फॉलोवर्स से पूछा- 'आप किसकी तरफ हो, और ये मेरा क्यों है?'... वहीं अनुराग ने लिखा- 'बाप को, दादा को, भाई को सबको दिखाओ ये फिल्म.' दरअसल, ये अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की नेटफ्लिक्स पर आने वाली एक फिल्म AK vs AK का प्रमोशन है, जो 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

    Tags: Anil kapoor, Anurag Kashyap

    अगली ख़बर