अकाली नेता का दावा- करण जौहर की पार्टी में सितारे ले रहे थे ड्रग्स, कांग्रेस नेता की पत्नी भी थीं मौजूद

करण जौहर की पार्टी में रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा के साथ कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा की पत्नी भी मौजूद थीं.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 1:28 PM IST
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 1:28 PM IST
सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की एक वीकेंड पार्टी वायरल हो चुकी है. ये वीकेंड पार्टी बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के नामचीन चेहरे शामिल हुए, लेकिन उन्हीं चेहरों के एक्सप्रेशन अब पार्टी को सवालों के कठघरे में खड़ा कर गए हैं. पहले सोशल मीडिया पर ये सवाल उठ रहे थे कि करण जौहर की पार्टी में सारे सितारे नशे में चूर थे तो अब अकाली दल के नेता मनजिंदर सिरसा ने आरोप लगाया है कि पार्टी में सितारे ड्रग्स के नशे में थे.

दरअसल, ये सारा हंगामा तब मचा जब करण जौहर ने पहले तो इस हाउस पार्टी का सरप्राइज़ वीडियो बनाया और बाद में उसे इंस्टाग्राम के अपने अकाउंट पर शेयर कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो के अपलोड होते ही हंगामा बरप गया. भले ही सितारे लड़खड़ाती जुबान से ये बोलें कि – हंगामा क्यों बरपा है....थोड़ी सी जो पी ली है. लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा निकलना शुरू हो गया.

अकाली दल के नेता मनजिंदर सिरसा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि सारे सितारे ड्रग्स ले रहे थे. वीडियो शेयर करते हुए मनजिंदर ने लिखा, 'ये है फिक्शन वर्सेज रियलिटी. देखो कैसे बॉलीवुड के सितारे गर्व के साथ अपने ड्रग्स में होने के स्टेट को दिखा रहे हैं. मैं बॉलीवुड स्टार्स के जरिए ड्रग एब्यूज के खिलाफ आवाज उठाता हूं. अगर आप लोग भी इसे शर्मनाक समझते हैं तो री-ट्वीट कीजिए.'

 

मनजिंदर सिरसा के ट्वीट पर कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने री-ट्वीट कर जवाब दिया कि उस पार्टी में कोई भी ड्रग स्टेट में नहीं था. देवड़ा ने लिखा कि उनकी पत्नी भी उस पार्टी में मौजूद थीं. ऐसे में झूठी अफवाहें न फैलाएं और माफी मांगने की हिम्मत दिखाएं.

 

हालांकि, लोगों का आरोप है कि पार्टी में मौजूद सारे सितारे नशे में चूर थे क्योंकि उनकी हालत देखकर ऐसा लग रहा है. इस पार्टी में रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, मीरा राजपूत, जोया अख्तर और अयान मुखर्जी जैसे नामचीन चेहरे शामिल थे. लेकिन करण जौहर जब ये वीडियो बना रहे हैं तो उनकी पार्टी में मौजूद स्टार्स का कैमरा देखकर अचानक चौंकना लोगों को सवाल उठाने का मौका दे रहा है. विक्की कौशल के खिलाफ तो सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट हो रहे हैं. विक्की कौशल नाक में हाथ मारने की वजह से ड्रग लेते हुए माने जा रहे हैं तो अर्जुन कपूर का चौंकना और मलाइका अरोड़ा के एक अजीब एक्सप्रेशन से लोग ये सोच रहे हैं कि करण जौहर की पार्टी में ‘उड़ता बॉलीवुड’ दिख रहा था. करण जौहर के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें- उन्नाव रेप केस पर ट्विंकल ने कही ऐसी बात, ट्रोल हो गए अक्षय

इस एक्ट्रेस के लिए लड़ जाते थे अभिनेता, उड़ी थी ऐसी झूठी खबर
First published: July 31, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...