कोरोना सेकेंड वेव: आलिया भट्ट की BFF आकांक्षा रंजन कपूर को सता रहा है शूटिंग टलने का डर!

डरी हुईं हैं आकांक्षा रंजन कपूर . (फोटो साभार : akansharanjankapoor
/Instagram)

डरी हुईं हैं आकांक्षा रंजन कपूर . (फोटो साभार : akansharanjankapoor /Instagram)

धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor). आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेस्ट फ्रेंड हैं. कोरोना संक्रमण की वजह से बिगड़ते हालात को लेकर एक्ट्रेस परेशान हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 9:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म 'गिल्टी' फेम आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor) भी कोरोना महामारी की दूसरी लहर (Second wave corona Pandemic) को लेकर परेशान हो गई हैं. आकांक्षा का सबसे बड़ा खौफ है कि कोविड-19 के बुरी तरह फैलने से उनके प्रोजेक्ट्स ठप हो जाएंगे. कोरोना संक्रमण के दोबारा फैलने से पहले एक्ट्रेस के कई शूट्स लाइनअप थे. लेकिन जिस तरह हालात बिगड़ते जा रहे हैं, ऐसे में सब कुछ एक बार फिर भगवान भरोसे ही है.

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए आकांक्षा रंजन ने कहा कि ‘मैं अजीब तरह से खुदगर्ज होते जा रहीं हूं. मेरा दिमाग हमेशा सबसे निगेटिव बातों की तरफ जाता है, जो मेरे लिए बेहद खराब बात है. मुझे ऐसा लगता है कि सब कुछ बर्बाद हो जाएगा, यही मेरा सबसे बड़ा डर है’. आकांक्षा चाहती हैं कि ‘यह इस बार आखिरी बार हो’. मैं बुरी तरह डरी हुई हूं. कोरोना की दूसरी लहर बहुत खराब है. हालात इशारा कर रहे हैं कि मुझे कम से कम एक महीने पर घर पर रहकर अपने आप को संभालने की जरूरत है’.

खबरों के मुताबिक आकांक्षा रंजन कपूर अपने तीसरे वेब फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं. मीडिया से बात करते हुए आकांक्षा ने बताया कि ‘पहले 24 मार्च को शूटिंग होनी थी, इसके बाद अप्रैल के पहले हफ्ते तक टल गई. इसके बाद फिर डेट आगे बढ़ी और मिड अप्रैल तक टल गई. अब 25 अप्रैल को शूटिंग होने जा रही थी, लेकिन मुझे पता है कि निश्चित तौर पर इस बार भी शूटिंग नहीं होगा. कोरोना की वजह से हालात इतने खराब होते जा रहे हैं कि सब कुछ दांव पर लग गया है. इसके अलावा अप्रैल में कुछ और भी शूट होने थे, जो टल गए हैं. यह सब बहुत बेकार है.


बता दें कि आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की भी अच्छी दोस्त थीं. हाल ही में आकांक्षा और आलिया मालदीव में छुट्टियां मनाने गईं थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज