अक्षरा सिंह बोलीं 'इधर आने का नहीं', फिर भी गाना देखने Youtube पर उमड़े फैन, मिले 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज

(photo credit: youtube/Akshara Singh)
(photo credit: youtube/Akshara Singh)

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का 'ईधर आने का नहीं' (Idhar Aane Ka Nahi) गाना तीन महीनें पहले रिलीज हुआ था और केवल तीन महीने के अंदर ही इस गानें को 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 6:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के गाने जमकर पसंद किए जाते हैं. वे जब भी कोई नया गाना लेकर आती हैं तो वो फैंस के दिलो दिमाग में सिर चढ़कर बोलता है. इन दिनों अक्षरा सिंह का एक गाना सोशल मीडिया में खूब धमाल मचा रहा है. अक्षरा का नया रैप सॉंग 'ईधर आने का नहीं' (Idhar Aane Ka Nahi) लोगों को खूब भा रहा है, यही वजह है कि रिलीज होने के बाद से ही यह जोरों से वायरल हो रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री में फैंस के बीच अक्षरा सिंह के गानों (Akshara Singh) का एक अलग ही क्रेज है.

अक्षरा सिंह का 'ईधर आने का नहीं' गाना तीन महीनें पहले रिलीज हुआ था और केवल तीन महीने के अंदर ही इस गानें को 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की एक ऐसी हिट एक्ट्रेस हैं जिनकी मूवी ही नहीं बल्की म्यूजिक एल्बम भी हिट साबित होते हैं. अक्षरा जिस किसी भी फिल्म या गाने में काम करती है उसका पहले से ही हिट होना तय माना जाता है.

ये भी पढ़ेंः मलाइका अरोड़ा ने जब बिकिनी में दिए पोज, अपनी इन Photos से इंटरनेट का पारा बढ़ा चुकी हैं एक्ट्रेस



गाने में अक्षरा जीप और बुलेट चलाती नजर आ रही है. उनके नए अंदाज को फैंस ने काफी पसंद किया. इस गाने को अक्षरा के यूट्यूब चैनल अक्षरा सिंह पर रिलीज किया गया है. इस गाने को लिखा आशीष वर्मा ने है जबकि इसे संगीत भी आशीष वर्मा ने ही दिया है. इसे गाया खुद अक्षरा सिंह ने है. इसे लाखों लोगों ने लाइक किया है.


यह पहला मौका नहीं है जब अक्षरा के किसी गाने को फैंस ने इतना रिस्पांस दिया है. हाल ही में अक्षरा ने जिस पगले को दिल से चाहा, चुम्मा के जहर, आरा जिला के भतार, कोरा में आजा छोरा सहित कई सुपरहिट गानों से धमाल मचाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज