पहली बार साथ नजर आएंगे रवीना टंडन-अक्षय खन्ना, 'Legacy' से में दिखेगा धमाकेदार अंदाज

'Legacy' में पहली बार साथ नजर आएंगे अक्षय खन्ना, रवीना टंडन.

'Legacy' में पहली बार साथ नजर आएंगे अक्षय खन्ना, रवीना टंडन.

डायरेक्टर विजय गुट्टे के लिए ये पल बेहद खुशी का है. प्रोजेक्ट के बारे में वो कहते हैं कि" legecy मेरी आकांक्षाओं से भरी योजना है जिसे बड़े पैमाने पर तैयार किया गया हैं, जहां प्रोफेशनल जगत की अंधेर सच्चाइयों से पर्दा उठेगा. मैं अक्षय और रवीना (Raveena Tandon) के साथ काम करने के लिए बहुत रोमांचित हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 2:12 PM IST
  • Share this:
मुंबईः 90's के दशक की सुपरस्टार मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) पहली बार डायरेक्टर विजय गुट्टे की वेबसीरिस 'Legecy' में एक दूसरे का आमना-सामना करते नजर आएंगे. पहली बार अभिनय के इन दो दिग्गजों को एक साथ, एक मंच पर देखना उत्साह से भरपूर होगा. हालांकि दोनों किरदारों के बीच वेब सीरीज में हाई वोल्टेज ड्रामा और झगड़ा देखने को मिलेगा.

झगड़े की तीव्रता को विशाल तौर पर दर्शाने के लिए और विश्व भर के दर्शकों तक इस ड्रामा सीरीज को पहुंचाने के लिए वेबसीरीज की शूटिंग कई देशों में हो चुकी हैं. डायरेक्टर विजय गुट्टे इसके पहले 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ' बना चुके हैं, जिसने काफी प्रशंसा भी बटोरी. और अब वेबसीरिस 'Legecy' के जरिये डिजिटल की दुनिया में अक्षय खन्ना और रवीना टंडन के साथ कर रहे हैं एक सॉलिड सब्जेक्ट पर काम.

प्रोजेक्ट के बारे में अक्षय खन्ना कहते हैं कि " काफी ताजा अनुभव होता हैं उन कहानी पर काम करने में, जहा आप अपने सीमा से परे, अपनी शक्तियों का प्रदर्शन करते हैं. हम कहानी के बारे में जानकर थे ,इसीलिए ये हमारी जिम्मेदारी थी कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ दे तांकि दर्शको तक वो बात पहुंच सके जो हम पहुंचाना चाहते हैं और मैं खुश हूं कि legecy मेरी पहली शुरुआत है वेबसीरिस की दुनिया में.


एक्ट्रेस रवीना भी खुशी से फूली नही समा रही और अपने अनुभव को साझा करते हुए कहती हैं " legecy दो शक्तिशाली शक्शिय एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है जिसमें काफी मनोरंजन है और ड्रामा हैं. इसी वजह ने मुझे ये सीरीज करने के लिए मजबूर कर दिया. इस सीरीज में अपने अभिनय क्षमता को दिखाने पर पूरा जोर दिया गया हैं. मैं बहुत खुश हूं legecy का हिस्सा बनकर."

डायरेक्टर विजय गुट्टे के लिए ये पल बेहद खुशी का है. प्रोजेक्ट के बारे में वो कहते हैं कि" legecy मेरी आकांक्षाओ से भरी योजना है जिसे बड़े पैमाने पर तैयार किया गया हैं, जहां प्रोफेशनल जगत की अंधेर सच्चाइयों से पर्दा उठेगा. मैं अक्षय और रवीना के साथ काम करने के लिए बहुत रोमांचित हूं. 'Legecy' को प्रोड्यूस कर रहे हैं आफ्टर स्टूडियोज , ए ए फिल्म्स और सनी बक्शी. जिसमें अक्षय खन्ना और रवीना टंडन मुख्य किरदार में हैं. जिसे डायरेक्ट कर रहे हैं विजय गुट्टे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज