Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' की रिलीज डेट में हुई हेरा-फेरी, जुलाई में नहीं अब इस महीने में आएगी मूवी!

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' की रिलीज डेट में हुई हेरा-फेरी, जुलाई में नहीं अब इस महीने में आएगी मूवी!

अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. (फोटो साभार: akshaykumar
/ Instagram)

अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. (फोटो साभार: akshaykumar / Instagram)

अक्षय कुमार (Akshay Kuma) की फिल्म 'बेलबॉटम' (Bellbottom) के रिलीज डेट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरों की माने तो मेकर्स इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की सोच रहे हैं.

    मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kuma) इन दिनों कई फिल्मों को लेकर खबरों में हैं. एक के बाद एक अक्षय की कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. एक्टर की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म 'बेलबॉटम' (Bellbottom) इसी महीने 27 जुलाई को रिलीज होने वाली है. लेकिन अब इस फिल्म के रिलीज डेट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरों की माने तो मेकर्स इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की सोच रहे हैं.

    ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स इन दिनों अक्षय कुमार स्टारर फिल्म (Akshay Kuma Film) 'बेल बॉटम' की रिलीज को बदलने के बारे में प्लानिंग कर रहे हैं. मेकर्स इसे बड़े पर्दे पर रिलीज करने वाले हैं. लेकिन कोरोना लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद भी देशभर के सभी सिनेमाघरों को नहीं खोला गया है. ऐसे में मेकर्स 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट को लेकर कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहते हैं. उन्हें लगता है कि अगर फिल्म को ऐसे माहौल में रिलीज किया गया था, तो ये उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाएगी. ट्रेड-एनल‍िस्‍टों और मार्केट पर नजर रखने वाले एक्‍सपर्ट्स की मानें तो अक्षय की ये फिल्‍म भी 100 करोड़ क्‍लब में शाम‍िल हो सकती है.

    राजस्थान के डिस्ट्रीब्यूटर और मल्टीप्लेक्स के मालिक राज बंसल ने फिल्म को अगस्त के मिड में रिलीज करने पर कहा, 'मौजूदा स्थिति को देखते हुए मुझे नहीं लगता कि 27 जुलाई तक सिनेमाघर पूरी तरह से खुलेंगे, इसलिए 'बेलबॉटम' 13 अगस्त को रिलीज हो सकती है.' वहीं यूनिट के एक करीबी सूत्र ने कहा, 'अभी तक 'बेल बॉटम' की रिलीज पर कोई फैसला नहीं किया गया है क्योंकि देशभर में अभी पूरी तरह से सिनेमाघरों को नहीं खोला गया है.'

    ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की Bellbottom हो सकती है 100 करोड़ के क्‍लब में शाम‍िल- लेकिन Conditions Apply

    बता दें कि, अभी फिल्म मेकर्स की तरफ से इसके रिलीज डेट में बदलाव की घोषणा नहीं की गई है. रणजीत तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर लीड रोल में दिखाई देंगी.undefined

    Tags: Akshay kumar, Akshay Kumar films 2021

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर