होम /न्यूज /मनोरंजन /अक्षय कुमार, आमिर खान और सलमान खान की हीरोइन रह चुकी है ये बच्ची, क्या आप बता पाएंगे नाम?

अक्षय कुमार, आमिर खान और सलमान खान की हीरोइन रह चुकी है ये बच्ची, क्या आप बता पाएंगे नाम?

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड (Bollywood) में नहीं इस बच्ची ने साउथ की फिल्मों में भी धमाल मचाया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यूजर्स इस ...अधिक पढ़ें

होठों पर प्यारी सी मुस्कान लिए ये छोटी सी बच्ची बॉलीवुड के सुपरस्टार्स अक्षय कुमार (Akshay Kumar), आमिर खान (Aamir Khan ) और सलमान खान (Salman Khan) की हीरोइन रह चुकी है. अपनी मुस्कान से लोगों को चेहरों पर मुस्कान ला देने वाली ये बच्ची आज बेहद सुंदर और ग्लैमरस दिखती है. सिर्फ बॉलीवुड में नहीं इस बच्ची ने साउथ की फिल्मों में भी धमाल मचाया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यूजर्स इस बच्ची को पहचानने का चैलेंज एक-दूसरे को दे रहे हैं, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी लोग इस बच्ची को पहचानने में मात खा रहे हैं.

आप भी तस्वीर को ध्यान से देख लीजिए और थोड़ा सोचिए कि आखिर ये बच्ची है कौन? आखिर किस साउथ की एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar), आमिर खान (Aamir Khan ) और सलमान खान (Salman Khan) तीनों के साथ काम किया है? अगर आप भी इस बच्ची को नहीं पहचान पा रहे हैं तो हम आपको बताते हैं कि आखिर ये कौन सी एक्ट्रेस है?

कैथलिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं असिन थोट्टूमकल
छोटी सी प्यारी सी दिखने वाली ये बच्ची एक्ट्रेस असिन थोट्टूमकल (Asin Thottumkal) हैं. असिन एक कैथलिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता जोसेफ थोट्टूमकल हैं, जो मूल रूप से थोडूपुझा से हैं और जाने माने बिजनेसमैन हैं. अपनी बेटी के एक्टिंग बिजनेस को संभालने से पहले बिजनेस से ही जुड़े हुए थे. असिन की मां सेलिन थोट्टूमकल एक सर्जन हैं.

Asin, Asin childhood photo, Asin Bollywood, Asin Films, Asin Husband, Asin Daughter, Asin with Akshay Kumar, Asin with Aamir Khan, Asin with Salman Khan, आसिन, अक्षय कुमार, आमिर खान और सलमान खान

असिन की बचपन की तस्वीर.

2001 से शुरू किया करियर
असिन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में तमिल फिल्म से की थी. उन्हें अपनी दूसरी फिल्म (तमिल गजिनी) के लिए साउथ फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. असिन के बॉलीवुड करियर की बात करें तो आमिर खान के साथ उन्हें फिल्म ‘गजनी’ में नजर आई थीं. सलमान खान के साथ वह फिल्म ‘रेडी’ और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गब्बर इज बैक’, ‘बोल बच्चन’, ‘ऑल इज वेल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Asin, Asin childhood photo, Asin Bollywood, Asin Films, Asin Husband, Asin Daughter, Asin with Akshay Kumar, Asin with Aamir Khan, Asin with Salman Khan, आसिन, अक्षय कुमार, आमिर खान और सलमान खान

असिन की प्यारी मुस्कान लोगों को दीवाना बना रही है.

साल 2016 में राहुल शर्मा से की शादी
असिन का कभी नील नितिन मुकेश के साथ अफेयर भी रहा. लेकिन दोनों एक न हो सके और साल 2016 में असिन में उन्होंने माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा के साथ शादी कर लाइफ टाइम के लिए उनका हाथ थाम लिया एक्टिंग से ब्रेक ले लिया. उनकी चार साल की एक बेटी है.

Tags: Aamir khan, Akshay kumar, Asin, Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें