आमिर खान के पाले में घुसकर अक्षय कुमार ने दे डाली इतनी बड़ी चुनौती, होगी तगड़ी टक्कर

आमिर खान बॉक्स ऑफिस के गुरु माने जाते हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से यही कला अक्षय कुमार ने भी सीख ली है. अब नई खबर ये है कि दोनों में टक्कर हो गई है.

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 2:44 PM IST
आमिर खान के पाले में घुसकर अक्षय कुमार ने दे डाली इतनी बड़ी चुनौती, होगी तगड़ी टक्कर
अक्षय आमिर की होगी बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत.
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 2:44 PM IST
अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' के फर्स्टलुक पोस्टर के साथ ही यह बात साफ हो गई कि वो भी क्रिसमस 2020 की तैयारी कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि सालों से क्रिसमस पर आमिर खान ने कब्जा जमा रखा है. आमिर आमतौर पर अपनी फिल्मों के लिए क्रिसमस और नये साल की छुट्ट‌ियों पर रिलीज करने के समर्थक हैं. असल में इस दौरान कई बार एक सप्ताह से भी ज्यादा का वीकेंड मिल जाता है. यानी लगातार छुट्टियां रहती हैं. आमिर अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर भी यही योजना बना रखी है. लेकिन इसमें अक्षय कुमार एक बड़ी चुनौती लेकर कूद गए हैं.

क्रिसमस 2020 पर होगी दो बड़ी की टक्कर
अक्षय की बच्चन पांडे एक बड़े बैनर की फिल्म है. इसे साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. फर्स्टलुक पोस्टर ने ही फिल्म में जिज्ञासा जगा दी है. इसमें अक्षय कुमार गले में मोटी चेन और बदन पर काली लूंगी पहने दिखाई दे रहे हैं. उनके पूरे माथे पर चंदन का टीका लगा है, सबसे दिलचस्प बात ये है कि अक्षय के हाथों में नान चाक नजर आ रहा है. ऐसे में फिल्म की कहानी को लेकर अभी उसने फैंस में कुलबुलाहट मच गई है.

aamir and akshay
दोनों की फिल्में एक साथ रिलीज हो सकती हैं.


दूसरी तरफ आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के असल मुद्दे को लेकर पहले की तरह ही अभी पर्दा डाला गया है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि यह 1984 के सिख दंगों के इर्द-गिर्द होगी. कुछ लोगों ने इसे बाबरी विध्वंस के बारे में होने का भी अंदेशा जताया है. हालांकि आमिर खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म के क्रिसमस 2020 पर आने के बारे में कह चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः काली लुंगी और गले में चेन, 'बच्चन पांडे' में अक्षय का लुक

ऋतिक रोशन भी दे सकते हैं बड़ा झटका
Loading...

बीच में एक चर्चा ये चली थी कि ऋतिक रोशन और उनके पापा राकेश रोशन क्रिसमस 2020 पर ही कृष 4 को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. लेकिन बाद में इस पर कोई चर्चा नहीं हुई.



यह भी पढ़ेंः पीली साड़ी वाली अफसर ने फिर Tik Tok पर मचाया तूफान, लोगों ने कहा- सपना चौधरी की कर देंगी छुट्टी रीना द्व‌िवेदी

अक्षय बड़ी टक्कर से बचाते हैं अपनी फिल्में
‌अक्षय कुमार को आमतौर पर बड़ी फिल्मों के सामने अपनी फिल्म उतारते नहीं देखा गया है. उन्होंने पिछले साल ही पदमावत के रिलीज के वक्त पैडमैन की रिलीज को आगे बढ़ाया था.
First published: July 27, 2019, 1:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...