आनंद राय की अगली फिल्म 'रक्षा बंधन' में नजर आएंगे अक्षय कुमार, सामने आई सेट से पहली तस्वीर

अक्षय कुमार  और आनंद एल राय की सेट से फोटो. (फोटो साभार : cypplofficial
/Instagram)

अक्षय कुमार और आनंद एल राय की सेट से फोटो. (फोटो साभार : cypplofficial /Instagram)

जी स्टूडियोज ने कलर्स येलो प्रोडक्शन (Colour Yellow Productions) और केप ऑफ गुड फिल्म्स (Cape of Good Films ) के साथ हाथ मिला लिया है. ये टीम आनंद एल राय (Anand L Rai) की अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ प्रोड्यूस कर रही है जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नजर आने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 8:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लगातार फिल्मों की शूटिंग बिजी हैं, हालांकि कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद उनकी रफ्तार पर ब्रेक लग गई थी, लेकिन अब ठीक होकर अक्षय वापस काम पर लौट चुके हैं. फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग के दौरान ही वह कोराना संक्रमित हुए थे. इस बीच अक्षय की एक और फिल्म में काम करने की खबर सामने आ गई है. निर्माता निर्देशक आनंद एल राय (Anand L Rai)  के प्रोडक्शन हाउस कलर्स येलो प्रोडक्शन (Colour Yellow Productions) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर किया गया है.

इस फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा है कि ‘जिनके पास बहने हैं ऐसे भाग्यशाली लोगों...'रक्षाबंधन' देखने तक इंतजार कर लो’. हम जी स्टूडियोज के साथ जुड़कर बेहद खुश हैं’. फोटो में अक्षय कुमार और आनंद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की बोगी के साथ बैठे दिख रहे हैं. अक्षय के हाथ में पेपर्स हैं, ऐसा लग रहा है कि दोनों स्क्रिप्ट डिस्कस कर रहे हैं.



अक्षय कुमार जी स्टूडियोज़ के साथ पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. ‘केसरी’, ‘रुस्तम’ और ‘गुड न्यूज’ इनमें से एक हैं. अक्षय कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'रक्षा बंधन मेरे लिए स्पेशल फिल्म हैं. मुझे खुशी है कि जी हमारे साथ आया है, मैं जी स्टूडियो के साथ काम करने के लिए तैयार हूं. फिल्म को लेकर बेहद उत्सुक हूं’. वहीं निर्देशक आनंद ने  अक्षय की तारीफ करते हुए सहयोग करने वाला एक्टर बताया. साथ ही कहा कि ‘अतरंगी रे’ के बाद फिर से टीम एक साथ काम करने से बेहतर कुछ  नहीं है.
बता दें कि फिल्म ‘रक्षाबंधन’  की अनाउंसमेंट पिछले साल ही की गई थी. अलका हीरानंदानी और आनंद एल राय, जी स्टूडियोज़ के साथ  मिल कर इस फिल्म को बना रहे हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं और कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज