अपना शहर चुनें

States

‘रामसेतु’ में अक्षय कुमार के साथ फिर दिखेगा जैकलिन का जलवा, जल्द शुरू होगी अयोध्या में शूटिंग

अक्षय कुमार और जैकलिन फर्नांडीस.
अक्षय कुमार और जैकलिन फर्नांडीस.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखेगी. अपकमिंग फिल्म ‘रामसेतु’ (Ramsetu) में पांचवीं बार साथ काम करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 8:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की जोड़ी हिट जोड़ी में से एक मानी जाती है. फिल्म ‘रामसेतु’ (Ramsetu) में ये जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए साथ आ रही है. फिल्मी दुनिया से जुड़े सूत्रों की माने तो जैकलिन को अक्षय के साथ कास्ट कर लिया गया है.

फिल्म रामसेतु (Ramsetu) की शूटिंग अयोध्या में की जाएगी. भाईचारे और एकता की कहानी पर बनने वाली इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. यूपी सीएम योगी से मुलाकात कर अक्षय ने राम की नगरी अयोध्या में फिल्म की शूटिंग करने के लिए इजाजत मांगी थी. अक्षय और सीएम योगी की इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.  फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है.

अक्षय कुमार और अभिषेक शर्मा की फिल्म ‘रामसेतु’ की कहानी को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. अभिषेक फिल्म में असली अयोध्या दिखाना चाहते हैं इसलिए उत्तर प्रदेश के अलग अलग जगहों पर शूटिंग होगी.



अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जो पोस्टर शेयर किया था उससे तो लगता है कि मर्यादा पुरुषोत्तम राम की कहानी फिल्म रामसेतु में दिखाई जाएगी. पोस्टर के साथ पोस्ट लिखा था कि सभी भारतीयों के अंदर राम के आदर्श को जीवित रखें ताकि हम आने वाली पीढ़ी के लिए एक सेतु बना सके. हमने ‘रामसेतु नाम का बीड़ा उठाया है’. इस पोस्टर में अक्षय की फोटे के साथ भगवान राम की फोटो बैकग्राउंड में है. इस पोस्टर के साथ ही पिछले साल दीपावली पर ‘रामसेतु’ फिल्म की घोषणा अक्षय ने की थी.


रामसेतु से पहले अक्षय और जैकलीन एक साथ हाउसफुल, हाउसफुल 2, हाउसफुल 3, ब्रदर्स में साथ काम कर चुके हैं. वहीं साजिद नाडियावाला की फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ में दोनों एक साथ हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी करेंगे.

मूलरुप से श्रीलंका की रहने वाली जैकलिन फर्नांडिस ने फिल्म अलादीन से बॉलीवुड में एंट्री की थी. 2010 में साजिद नाडियावाला की कॉमेडी फिल्म हाउसफुल में काम किया था. ये फिल्म इतनी सफल रही कि इसके बाद जैकलिन ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज