Home /News /entertainment /

'सूर्यवंशी' के लिए फैंस को करना पड़ सकता है और इंतजार, फिर टल सकती है फिल्म की रिलीज

'सूर्यवंशी' के लिए फैंस को करना पड़ सकता है और इंतजार, फिर टल सकती है फिल्म की रिलीज

'सूर्यवंशी' की रिलीज फिर टलने की आशंका.

'सूर्यवंशी' की रिलीज फिर टलने की आशंका.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi ) पर फिर से कोरोना संकट के बादल मंडराते दिख रहे हैं. महाराष्ट्र के कुछ शहरों में फिर से लॉकडाउन की वजह से इस फिल्म की रिलीज 30 अप्रैल को भी टलने की आशंका है.

    मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katraina Kaif) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’  (Sooryavanshi ) की रिलीज को लेकर इंतजार खत्म होता नहीं दिख रहा है. पिछले साल से ही इस फिल्म में अक्षय और कैटरीना को एक साथ देखने के लिए दर्शक इंतजार कर रहे हैं. पिछले साल भी रिलीज के समय ही लॉकडाउन लग जाने की वजह से मामला खटाई में पड़ गया. अब एक बार फिर हालात पिछले साल जैसे ही होने का इशारा कर रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर ने एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है.

    कुछ दिनों पहले रोहित शेट्टी  के जन्मदिन पर फिल्म ‘सूर्यवंशी’  की टीम ने इस फिल्म को 30 अप्रैल को रिलीज करने को कहा था. लेकिन जिस तरह से कोरोना के मामले देश में लगातार बढ़ते जा रहे हैं, उसे देखते हुए फिर से रिलीज पर ग्रहण लगता दिख रहा है. कोरोना का सबसे ज्यादा संकट महाराष्ट्र में ही है. एहतियात बरतते हुए कई जगहों पर लॉकडाउन लग रहा है. ऐसे में फिल्म रिलीज करना मुश्किल भरा हो सकता है. हालांकि इस बारे में फिल्म बनाने वाली कंपनियों ने ऑफिशियल कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन, फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर के बीच संदेश यही है कि फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी.

    इस हालत में ‘सूर्यवंशी’ को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए ओटीटी एक विकल्प हो सकता है. मीडिया की खबरों की माने तो फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज कराया जा सकता है. सूत्रों के मुताबिक फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी इस फिल्म की ओटीटी पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. आपको बता दें ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ, जावेद जाफरी, जैकी श्रॉफ महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगे. वहीं अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप की वजह से टाल दी गई है. अब ‘सूर्यवंशी’ को लेकर चर्चा हो रही है.

    Tags: Akshay kumar, Sooryavanshi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर