अपना शहर चुनें

States

अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 ने रिलीज ने पहले ही बनाया ये रिकॉर्ड

2.0 फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो रही है.
2.0 फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो रही है.

इस मेगा बजट के साथ ये फिल्म दुनिया की सबसे महंगी टॉप-10 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. इस टॉप लिस्ट में 2.0 नौवे नंबर पर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2018, 10:22 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 शुरुआत से ही चर्चा में रही है. रजनीकांत के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे अक्षय की इस फिल्म के नाम एक खास रिकॉर्ड भी है. फिल्मी बीट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का बजट करीब 550 करोड़ रुपए है. इस मेगा बजट के साथ ये फिल्म दुनिया की सबसे महंगी टॉप-10 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. इस टॉप लिस्ट में 2.0 नौवे नंबर पर है.

बता दें कि 2.0 रजनीकांत की रोबोट का सीक्वल है. एक बार फिर चिट्टी आपको एंटरटेन करने आ रहा है. इस बार उसका मुकाबला अपनी ही तरह दिखने वाले रोबोट से नहीं बल्कि एक महाशक्तिशाली विलेन से होगा जो दुनिया के सारे मोबाइल्स को अपनी तरफ खींच चुका है. जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है कि यह विलेन यानी सुपर राक्षस किसी पक्षी की तरह है. शुरुआत से अक्षय के लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह किस तरह का किरदार कर रहे हैं. लेकिन फाइनली ट्रेलर ने सारी गुत्थी खोल दी है. अब दर्शकों को चिट्टी और इस सुपर विलेन का मुकाबला देखने का इंतजार है.





यह भी पढ़ें:
राजू हिरानी ने माना, 'संजू' को हीरो बनाने के लिए बदली गई थी स्क्रिप्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज