सलमान खान को सीधी चुनौती देंगे अक्षय कुमार, खुलेआम किया ये ऐलान

2020 की आने वाली ईद पर सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जबरदस्त भिडंत देखने को मिल सकती है.

News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 4:41 PM IST
News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 4:41 PM IST
बॉलीवुड में दो सुपरस्टार्स के बीच टकराव तो आपने बहुत देखें होंगे लेकिन आज जिस टक्कर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो किसी धमाके से कम नहीं होगा. ये जंग है सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच.. जरा सोचिए कैसा होगा जब बॉलीवुड के दबंग और खिलाड़ी आमने-सामने आ जाएंगें. दोनों के बीच ये टक्कर होगी बॉक्स ऑफिस पर, जिसका ऐलान खुद अक्षय कुमार ने खुलेआम कर दिया है. अब देखने वाली बात ये होगी कि इस चुनौती पर सलमान खान का रिएक्शन क्या होता है.

दरअसल, मामला फिल्म को लेकर है.. हर ईद पर सलमान खान का कब्जा होता है ये तो सब जानते हैं. लेकिन अब ये खास मौका अक्षय कुमार ने हथियाने का मन बना लिया है. 2020 की ईद अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के लिए ब्लॉक कर ली है. ये फिल्म रोहित शेट्टी के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है. अक्षय कुमार ने हाल ही में इसे लेकर ट्विटर पर जानकारी दी थी. जिसके बाद खबरें आ रही थीं कि अक्षय ने इसके लिए सलमान खान से इजाज़त ली है.

हालांकि अब अक्षय कुमार ने ये साफ कर दिया है कि उन्होंने सलमान से कोई इजाज़त नहीं ली है. उन्होंने अपने मर्जी से ईद रिलीज पर रिलीज का ऐलान किया है. एक ईवेंट के दौरान सवाल पूछे जाने पर अक्षय ने कहा इस विषय में सलमान से कोई बात नहीं हुई है. यानी कि अक्षय ने सीधे तौर पर सलमान खान से पंगा ले लिया है. हालांकि सलमान और अक्षय कुमार पर्सनली काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों ने साथ में कई फिल्में भी की हैं.



बता दें कि ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फिल्म होगी. इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार पहली बार रोहित के साथ काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म का ऐलान ‘सिंबा’ के दौरान बड़े ही दिलचस्प तरीके से किया गया था. फिलहाल अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ को लेकर काफी व्यस्त हैं. ये फिल्म 21 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी का ये पंजाबी डांस देखकर बेकाबू हुए लोग, करोड़ों बार देखा गया ये VIDEO

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...