DHOOM 4 में सलमान खान और अक्षय कुमार साथ आएंगे नजर? ट्विटर पर आई बहार

'धूम 4' में दोनों दिख सकते हैं साथ. (फोटो साभार:akshaykumar/beingsalmankhan/Instagram )

फिल्म ‘धूम’ (Dhoom 4) के चौथे सीक्वल के बनने की खबर है. इस बार सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के काम करने की बात सामने आ रही है लेकिन इस फिल्म से जुड़े स्टार और न ही फिल्म मेकर्स किसी तरह का अपडेट दे रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई : फिल्म ‘धूम’  (Dhoom) के तीनों सीक्वल को फैंस ने बेहद पसंद किया है. पहले पार्ट में जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन और दूसरे पार्ट में ऋतिक और तीसरे में आमिर खान की अदाकारी देखने को मिली थी. अभिषेक तीनों पार्ट में थे. अब चौथे सीरीज को लेकर भी खबरें आने लगी हैं. फैंस भी अगले सीरीज में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सलमान खान (Salman Khan) का पॉवर पैक्ड करिश्मा देखना चाहते हैं. हाल ही में  फैंस के पोस्टर ने सभी का ध्यान इस तरफ खींचा. सलमान और अक्षय के फैंस जमकर ट्वीट कर रहे हैं.

    अक्षय कुमार और सलमान खान के ‘धूम 4’ में काम करने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. फैंस के शेयर एक पोस्टर में अक्षय फुल एक्शन में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा खबर यह भी उड़ी कि एक्टर की यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा से ‘धूम 4’  को लेकर मुलाकात हुई. इस तरह की खबरों का बाजार गर्म है. हालांकि इस तरह की खबरें आने के बाद भी न तो स्टार्स की तरफ से न ही मेकर्स की तरफ से किसी तरह की जानकारी दी गई है. कुछ सोशल मीडिया यूजर इसे अफवाह और फेक न्यूज बता रहे हैं जबकि कुछ इन दोनों का एक्शन थ्रिलर देखने को लेकर उत्साहित हैं.

    (साभार ट्विटर)


    (साभार ट्विटर)




    (साभार ट्विटर)


    (साभार ट्विटर)


    वहीं एक फैन ने तो लिख दिया कि 'भाई फिल्म में नहीं होता...फिल्म भाई में होती है..'

    (साभार ट्विटर)


    यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘धूम’ बॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म फ्रेंचाइजी है जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े है. हालांकि सलमान खान इन दिनों रवि तेजा की ‘खिलाड़ी’ के हिंदी रिमेक की प्लानिंग को लेकर बिजी हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस तेलुगू फिल्म के रिमेक के राइट्स खरीद लिए हैं. वहीं अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ रिलीज होने वाली है. पिछले मार्च से ही इसके रिलीज होने का फैंस इंतजार कर रहे हैं. माना जा रहा है कि 2021 की थियेटर में रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी. इसके अलावा ‘बेलबॉटम’, ‘अतरंगी रे’  जैसी फिल्में भी लगभग तैयार हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.