अक्टूबर में शुरू होगी अक्षय कुमार और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग

अक्टूबर में शुरू होगी अक्षय कुमार और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग
फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष.

फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) के साथ पहली फिल्म होगी.

  • Share this:
कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी. लगभग 3 महीने से अधिक समय से फिल्मों की शूटिंग बंद है. अब फिल्ममेकर धीरे-धीरे शूटिंग शुरु करने की कोशिशों में लग गए हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) स्टारर फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) की शूटिंग अक्टूबर में फिर से शुरू कर दी जाएगी. यदि सब कुछ योजना के अनुसार हुआ तो इस फिल्म को तमिलनाडु स्थित मदुरै, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और मुंबई में शूट किया जाएगा.

शूटिंग की शुरुआत मदुरै से किए जाने की योजना है. इसके बाद की योजना के अनुसार अक्षय कुमार के साथ दिल्ली और मुंबई में एक महीने तक शूटिंग की जाएगी. फिल्म का पूरा शेड्यूल कुल मिलाकर 3 महीने का होगा. फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय (Anand L. Rai) के हवाले से मीडिया में खबर है कि कोरोना वायरस के चलते फिल्म के सेट पर पूरी-पूरी सावधानी बरती जाएगी. अक्षय कुमार की सारा अली खान और धनुष के साथ यह पहली फिल्म होगी.

अगले साल वैलेंटाइन्स डे के दिन रिलीज होगी फिल्म
इस फिल्म में धनुष, सारा अली खान और अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड स्टार नजर आएंगे. इस फिल्म में एआर रहमान ने संगीत दिया है. हिमांशु शर्मा ने इस फिल्म की कहानी लिखी है. सारा और धनुष ने लॉकडाउन की घोषणा होने से पहले ही वाराणसी में इस फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया था. वाराणसी में लगभग 10 दिन तक पहले शेड्यूल की योजना के अनुसार फिल्म की शूटिंग की गई थी. शहर के कई लोकेशन पर इस फिल्म की शूटिंग की गई थी. 2021 में वैलेंटाइन्स डे पर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा.





फिल्म की कहानी दो लव स्टोरी पर बेस्ड है. स्टोरी के बारे में एक और खास बात यह है कि अक्षय और धनुष के किसी भी बात पर रिएक्ट करने का स्टाइल एक जैसा होगा. मीडिया की खबरों के अनुसार फिल्म में अक्षय कुमार का स्पेशल अपीयरेंस होगा. फिल्म में अक्षय का रोल छोटा है, लेकिन भूमिका अहम है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading