अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा के बर्थडे को बनाया खास, शेयर किया इमोशनल पोस्ट


फोटो साभार- @akshaykumar/@twinklerkhanna/Instagram
फोटो साभार- @akshaykumar/@twinklerkhanna/Instagram

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जहां नितारा के साथ एक प्यारी फोटो शेयर कर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. वहीं, ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भी कुछ तस्वीरों के साथ अपनी लाडली के लिए पोस्ट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 10:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने स्पेशल डेज पर पेस्ट शेयर करना नहीं भूलते. 8 साल पहले अक्षय और ट्विंकल की जिंदगी में ढेर सारी खुशियां लेकर उनकी बेटी नितारा (Nitara) आईं, नितारा ने शुक्रवार को अपना 8वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर अक्षय और ट्विंकल दोनों ने दिलकश अंदाज के साथ अपनी राजकुमारी को ढेर सारी शुभकामनाएं दी. अक्षय ने जहां नितारा के साथ एक प्यारी फोटो शेयर कर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. वहीं, ट्विंकल ने भी कुछ तस्वीरों के साथ अपनी लाडली के लिए पोस्ट शेयर किया है.

बेटी नितारा के 8वें बर्थडे पर अक्षय कुमार एक बेहद सुंदर तस्वीर के साथ इमोशनल पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा- 'जितने भी लोग साल 2020 को पलटकर देखना चाहते हैं, मैं इस पल की कामना करता हूं कि अपने बच्चों के साथ इतना समय बिताने का ये मौका हमेशा के लिए मेरी यादों में रहेगा, साल 2020 में मुझे मिला ये मौका सिल्वर लाइनिंग है.  मेरी राजकुमारी को 8वां जन्मदिन मुबारक, मेरी खुशी, मुझ में अभी भी एक बच्चे होने की वजह, मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं, जितना मुझे पता था उससे भी ज्यादा.'
वहीं, ट्विंकल ने भी नितारा की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- मेरा छोटी 8 साल की हो गई! अजीब और अद्भुत बिट्स और बोब्स के साथ. उन्होंने आगे लिखा हमारे बच्चों को लिए पहली किताब की पहली प्रति वेन आई ग्रो अप आइ वॉन्ट टू बी, उसे (नितारा) को दी गई है, समीक्षा के लिए. बड़े होकर वो क्या बनेगी ये पता नहीं, लेकिन बस मैं ये जानती हूं कि वो बहुत तेजी से बड़ी हो रही है. #BirthdayGirl


अक्षय कुमार इन दिनों अपने परिवार के साथ स्कॉटलैंड में है, जहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग कर रहे हैं. अक्षय अपने करियर में पहली बार डबल शिफ्ट कर रहे हैं. 'बेल बॉटम' के लिए 18 साल से निभा रहे एक नियम को तोड़ दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज