अक्षय कुमार और विद्या बालन में फिल्म के सेट हुई थी फाइट, 'हाथापाई' का वीडियो आया सामने

अक्षय कुमार और विद्या बालन में फिल्म के सेट हुई थी फाइट, 'हाथापाई' का वीडियो आया सामने
विद्या बालन और अक्षय कुमार.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) को आखिरी बार 'मिशन मंगल' फिल्म में एक साथ देखा गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2020, 12:45 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने एक वीडियो शेयर किया है. इसके कैप्‍शन में उन्होंने लिखा है, 'इसे कहते हैं लेने के देने पड़ गए. कमेंट्री सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और तापसी पन्नू की है.' इस वीडियो में शर्ट पैंट और कोट पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साड़ी पहने विद्या बालन की लड़ाई होती है. यह लड़ाई पूरी तरह से शूटिंग में फाइटिंग की है.

उल्लेखनीय है कि ये कलाकार आखिरी बार 'मिशन मंगल' में एक साथ दिखे थे. इस वीडियो में वो अपने 'मिशन मंगल' के कास्ट्यूम में ही दिखाई देते हैं. वीडियो में दिखाई देता है कि अक्षय कुमार, विद्या बालन पर हमला बोल देते हैं. तभी विद्या भी अपने दाव खोलती हैं और वो अक्षय कुमार पर ऐसी जगह वार करती हैं कि वो लड़ाई से दूर हो जाते हैं.

हालांकि फिल्म में ऐसा कोई सीन था नहीं जिसमें अक्षय फाइट करते दिखाई दें. ना विद्या ऐसी किसी सीन में होती हैं. लेकिन सभी ने मजे-मजे में ये वीडियो बनाया है. इसे अब विद्या ने शेयर किया है. म़ुमकिन है कि लॉकडाउन (Lockdown) में विद्या अपने फोन के कुछ पुराने ऑडियो वीडियो तस्वीरें से गुजर रही हो और उन्हें ये वीडियो दिख गया हो और उन्होंने शेयर कर दिया.




उल्लेखनीय है कि 'मिशन मंगल' एक सुपरहिट फिल्म थी. यह भारत के मंगलयान पर आधारित थी. असल कहानी की तरह फिल्म में भी महिलाओं की भूमिका को उभार कर दिया गया था.

य‌ह भी पढ़ेंः तीरंदाज बने सलमान खान ने एक ही निशाने में भेद दिया लक्ष्य, देखें VIRAL VIDEO
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज