अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना ने दान किए 100 ऑक्सीजन कंटेनर्स, साथ में दी बड़ी खुशखबरी

(फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)

(फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोना से जूझ रहे लोगों की जान बचाने के लिए उन तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने का फैसला लिया है. इस बात की जानकारी ट्विंकल खन्ना ने दी है. दोनों ने देश में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए यह फैसला लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 1:56 PM IST
  • Share this:
मुंबईः देश में इन दिनों COVID-19 की घातक दूसरी लहर से तलहका मचा हुआ है. भारत में हर दिन कोरोना के रिकॉर्ड मामले देखे जा रहे हैं. महामारी हर दिन अपना ही रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है. ना सिर्फ मरीजों के मामले में, बल्कि मृतकों की संख्या भी हर रोज बढ़ रही है. ऐसे में कई ऐसे भी लोग हैं, जो बढ़-चढ़कर देश की मदद कर रहे हैं. बॉलीवुड अक्षय कुमार भी इन्हीं मददगारों में से एक हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने कोरोनोवायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई में लगातार अपना योगदान देते दिख रहे हैं.

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने कोरोना से जूझ रहे लोगों की जान बचाने के लिए उन तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने का फैसला लिया है. इस बात की जानकारी ट्विंकल खन्ना ने दी है. उन्होंने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया कि अक्षय कुमार ने COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में योगदान देने के प्रयास में 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान किए हैं.

akshay kumar, twinkle khanna
(फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)


दोनों ने देश में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए यह फैसला लिया है. ट्विकंल खन्ना ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने ट्वीट में लिखा है- 'कृपया, मुझे वेरिफाइड, भरोसेमंद और पंजीकृत एनजीओ के बारे में जानकारी दें, जो 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स बांटने में हमारी मदद कर सके.'' इसके साथ ही ट्विंकल खन्ना ने यह भी बताया है कि, ये सभी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स उनके पास सीधे यूके से पहुंचाए जाएंगे.
(photo credit: twitter/@mrsfunnybones)


इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में एक्ट्रेस ने बताया कि लंदन भारतीय मूल के दो डॉक्टर्स ने भी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दाने करने का फैसला लिया है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'शानदार खबर- लंदन एलीट हेल्थ के दैविक फाउंडेशन के जरिए डॉक्टर द्रशनिका पटेल और डॉक्टर गोविंद बंकानी 120 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स देने का फैसला लिया है. और जैसा कि अक्षय कुमार और मैंने भी 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स का इंतजाम कर लिया है, हमारे पास कुल 220 कंसंट्रेटर्स हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज