अपना शहर चुनें

States

योगी आदित्यनाथ और अक्षय कुमार के बीच नोएडा की फिल्म सिटी को लेकर नहीं, इस बात पर हुई थी चर्चा!

अक्षय ने अपनी फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग अयोध्या में करने की अनुमति लेने के लिए योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी
अक्षय ने अपनी फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग अयोध्या में करने की अनुमति लेने के लिए योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी

जानकारी के अनुसार, योगी (Yogi Adtiyanath) और अक्षय (Akshay Kumar) के बीच की मीटिंग अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'राम सेतु' को लेकर हुई थी. सूत्रों की माने तो लगभग 90 मिनट की इस बैठक में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में तैयार होने वाली फिल्म सिटी (Film City) पर कोई चर्चा नहीं हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 1:57 AM IST
  • Share this:
दो दिन पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ एक मीटिंग की थी. इस मीटिंग को लेकर ये कहा जा रहा था कि ये बैठक उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बनने वाली फिल्म सिटी (Film City) को लेकर हुई है. मगर अब ये साफ हो चुका है कि ये मीटिंग फिल्म सिटी को लेकर नहीं थी.

'राम सेतु' की शूटिंग को लेकर हुई थी बैठक
अक्षय और मुख्यमंत्री योगी के बीच की मीटिंग से ये कयास लगाया गया कि दोनों के बीच की मीटिंग का उद्देश्य उत्तर प्रदेश में बनने वाली फिल्म सिटी है. इस बात को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर भी चर्चा शुरू हो गई थी. मगर अब ये जानकारी मिली है कि योगी और अक्षय के बीच की मीटिंग अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'राम सेतु' को लेकर हुई थी. सूत्रों की माने तो लगभग 90 मिनट की इस बैठक में उत्तर प्रदेश में तैयार होने वाली फिल्म सिटी पर कोई चर्चा नहीं हुई.


अक्षय कुमार मिलना चाहते थे योगी आदित्यनाथ से


बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने की मांग की थी जो लखनऊ म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन बॉन्ड को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट कराने के लिए मुंबई के दौरे पर थे. अक्षय ने अपनी फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग अयोध्या में करने की अनुमति लेने के लिए योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. सूत्रों ने बताया कि योगी आदित्यनाथ, अक्षय द्वारा पेश किए गए प्रस्ताव से काफी खुश थे और उन्होंने अक्षय को शूटिंग के लिए हर तरह के सहयोग का भरोसा जताया है.

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म राम सेतु की घोषणा पिछले महीने दीवाली के मौके पर की थी. अक्षय कुमार और विक्रम मल्होत्रा की प्रोडक्शन कंपनी द्वारा इस फिल्म का निर्माण हो रहा है. इस फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज