सरेआम अक्षय कुमार ने हाथ जोड़कर ट्विंकल से मांगी माफी, बोले- 'मेरे पेट पर लात मत मारो'

सरेआम अक्षय कुमार ने हाथ जोड़कर ट्विंकल से मांगी माफी, बोले- 'मेरे पेट पर लात मत मारो'
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की ये नोकझोंक लोगों को पसंद आ रही है.

फिल्म पैडमैन के दो साल पूरे होने पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट किया और फिल्म की प्रोड्यूसर और अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का नाम लेना भूल गए. इस बात पर उन्होंंने सोशल मीडिया पर अक्षय की क्लास लगा दी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को ये कहा पता था कि एक छोटी से गलती उनपर इतनी भारी पड़ जाएंगी. गलती ऐसे जो सीधा वार उनकी रोजी रोटी पर करने वाली है. अक्षय ने फैन्स को ट्वीट (Tweet) करते हुए बताया था कि उनकी फिल्म पैडमैन को दो साल हो चुके हैं. इस ट्वीट में उन्होंने वो गलती की जो उनकी पत्नी और फिल्म में प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को बिल्कुल रास नहीं आई, जिसके बाद अक्षय को सरेआम हाथ जोड़कर ट्विंकल से माफी (Akshay Kumar apologises to Twinkle Khanna) मांगनी पड़ी.






दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जो ट्वीट किया उसमें उन्होंने लिखा- 'फिल्म पैडमैन को दो साल पूरे हो गए, मुझे खुशी है कि हम एक ऐसे मुद्दे को उठाने में कामयाब रहे, जिस पर लोग बात करने से कतराते हैं. इस #MenstrualHygieneDay मुझे उम्मीद है कि हम गरीबी को समाप्त करने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाएंगे और मासिक धर्म की वर्जनाओं को तोड़ पाएंगे.' इस पोस्ट में उन्होंने सोनम कपूर और राधिका आप्टे को टैग किया है.



अब अक्षय से गलती ये हो गई कि वो इस पोस्ट में फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को भूल गए, जिसके बाद उन्होंने अक्षय की क्लास सोशल मीडिया पर ही लगाई.



ट्विंकल खन्ना ने इस मौके पर लिखा, 'अक्षय कुमार तुम पक्का मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं होगे.'



अक्षय कुमार हाजिरजवाबी के लिए भी जाने-जाते हैं तो इस मौके पर वह कैसे चुप रहते. अक्षय ने ट्विंकल को जवाब देते हुए लिखा, 'प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो. टीम को टैग करना भूल गया. उन्होंने आगे लिखा कि मैं अपनी प्रोड्यूसर से मांगी मांगता हूं. फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की, जिनके बिना ये फिल्म असंभव थी.'

ट्विंकल खन्ना ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत एक्टिंग से की थी. हालांकि बाद में वह एक्टिंग से दूर हो गई थीं और लेखन के साथ उन्होंने फिल्में प्रोड्यूस करने का फैसला किया था. ट्विंकल के द्वारा प्रोड्यूस की गई पहली फिल्म पैडमैन ही थी.

आपको बात दें कि ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन कपल्स में से एक हैं जो शादी के करीब दो दशक बाद भी हैपी मैरिड लाइफ जी रहे हैं. दोनों स्टार्स को चाहे पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया जाए या फिर सोशल मीडिया पर, सभी जगह दोनों के बीच का प्यार और दोस्ती का रिश्ता साफ देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- 'जवानी मांगे पानी-पानी' पर सुनीता बेबी ने किया गदर डांस, अदाओं से लोगों को बनाया दीवाना
First published: May 29, 2020, 7:23 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading