• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बॉक्स ऑफ‌िस के नए किंग बने अक्षय कुमार, सलमान-अजय-आयुष्मान सबको किया चित

बॉक्स ऑफ‌िस के नए किंग बने अक्षय कुमार, सलमान-अजय-आयुष्मान सबको किया चित

अक्षय कुमार बन गए हैं फिल्मों की कमाई के मशीन.

अक्षय कुमार बन गए हैं फिल्मों की कमाई के मशीन.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही सलमान खान, अजय देवगन और आयुष्मान खुराना को पिछाड़ कर बॉलीवुड फिल्मों की कमाई का एक नया रिकॉर्ड बना देंगे.

  • Share this:
    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के नए बॉक्स ऑफिस किंग बनकर उभरे हैं. वे ना केवल एक्सपेरिमेंट फिल्में, फॉर्मूला फिल्में बल्कि कॉमेडी फिल्मों की कमाई में भी अपने अपने साथी कलाकारों की फिल्मों से आगे निकल रहे हैं. उन्होंने सलमान खान (Salman Khan), अजय देवगन (Ajay Devgan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) की फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड को पार करने वाले हैं.

    असल में जब कभी बात किसी कॉमेडी फिल्‍म की कमाई की होती है तो सबसे पहला नाम अजय देवगन स्टारर 'गोलमाल अगेन' का नाम आता है. इसकी कुल कमाई 205.50 करोड़ है. इसके बाद आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' और सलमान खान की फिल्म 'रेडी' का नंबर आता है.

    शानदार कमाई


    यह भी पढ़ेंः सुधा मूर्ति, जिनके कॉलेज जाने पर प्रिंसिपल ने रखी 4 साल तक साड़ी पहनने की शर्त

    टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' की कमाई 206 करोड़ से महज 20-25 लाख ही पीछे है. जबकि पांच सप्ताह बाद भी महाराष्ट्र व गुजरात के कई बड़े सिनेमाघरों से ये फिल्म अब भी उतरी नहीं है. ऐसे माना जा रहा है कि कुछ दिनों में ही अक्षय कुमार कॉमेडी जॉनर में भी बादशाह बन जाएंगे. उन्होंने पहले ही मैसेज वाली फिल्में, देशभक्ति से जुड़ी फिल्मों में अपनी अलग पहचान बना ली है. वे लगातार सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के अभिनेता बने हुए हैं.

    यह भी पढ़ेंः Big B ने 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग शुरू करते ही दे दिए 'रिटायरमेंट' के संकेत

    उल्लेखनीय है कि 'हाउसफुल 4' की समीक्षकों ने जमकर आलोचना की थी. कई फिल्म समीक्षकों ने फिल्म को एक स्टार से भी कम की रेटिंग दी थी. लेकिन फहद समजी के निर्देशन वाली ये फिल्म मल्टी स्टारर थी. इसमें अक्षय कुमार के अलावा प्रमुख भूमिकाओं में रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा थीं. फिल्म का एक हिस्सा राजा-महाराजा वाली कहानी पर आधारित था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज