जब ऐश्वर्या राय के लिए अक्षय कुमार ने करण के शो में लगाई उन्हीं की क्लास, देखें Viral Video

जब ऐश्वर्या राय के लिए अक्षय कुमार ने करण के शो में लगाई उन्हीं की क्लास, देखें Viral Video
(photo credit: screen grab from youtube/idea)

कॉफी विद करण में बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जानें वाले अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हिस्सा लेने आए थे, लेकिन करण उनसे एक ऐसा सवाल कर बैठते हैं जिससे अक्षय नराज हो जाते हैं.

  • Share this:
मुंबईः 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan) करण जौहर (Karan Johar) का एक पॉपुलर टीवी शो है. करण के शो में बड़े बड़े सेलीब्रिटीज आते हैं और करण उनसे कभी सीरियस तो कभी मजाकिया अंदाज में सवाल पूछते हैं. कई बार तो ऐसा होता है कि करण एक स्टार से उसके बारे में न पूछकर दूसरे स्टार के बारे में सवाल करते हैं और दूसरे कलाकार के बारे में सवाल आते ही वह स्टार असमंजस की स्थित में पहुंच जाता है कि अब वह क्या जवाब दे. व्यक्ति हमेंशा अपने बारे में तो कुछ भी कह सकता है लेकिन वह दूसरों के बारे में जवाब सही जवाब दे पाए यह बहुत मुश्किल काम होता है और करण ज्यादातर शो में आए हुए स्टार के सामने यही समस्या पैदा करते हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) में करण जौहर के शो का एक वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है. इस वीडियो की खास बात तो यह है कि करण सवाल तो मेहमानों को फंसाने के लिए पूछते हैं लेकिन वो खुद ही जाल में फंस जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कॉफी विद करण में बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जानें वाले अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हिस्सा लेने आए थे, लेकिन करण उनसे एक ऐसा सवाल कर बैठते हैं जिससे अक्षय नराज हो जाते हैं और करण की क्लास लगा देते हैं.

ये भी पढ़ेंः Fair & Lovely की रीब्रांडिंग पर सवाल उठाने पर ट्रोल हुए शेखर कपूर, मिला ऐसा करारा जवाब



दरअसल करण शो के दौरान अक्षय से एक सवाल पूछते हैं और यह सवाल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से जुड़ा होता है लेकिन जवाब देने से पहले अक्षय इस बात को लेकर नाराज हो जाते हैं कि इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय का नाम क्यों नहीं है.



बता दें कि शो के बीच में करण जौहर अक्षय कुमार से सवाल पूछते हैं कि कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर में आपको कौन ज्याद स्टनिंग लगती हैं. इस पर अक्षय कुमार करण से पूछते हैं कि आपने इसमें ऐश्वर्या राय को क्यों नहीं शामिल किया तो करण चुप हो जाते हैं. अक्षय दोबारा करण से यही पूछते हैं लेकिन करण मुस्कुराने लगते हैं और बात को आगे बढ़ा देते हैं. अक्षय और करण का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इसमें जबरदस्त कमेंट्स भी कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading