कोरोना काल में अक्षय कुमार की 'बेलबॉटम' की शूटिंग पूरी, प्राइवेट प्लेन से वापस आएंगे मुंबई

अक्षय कुमार और वाणी कपूर. (Photo: Instagram)
अक्षय कुमार और वाणी कपूर. (Photo: Instagram)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की स्पाई थ्रिलर फिल्म 'बेलबॉटम (Bell Bottom)' की शूटिंग पूरी हो गई. वे स्वदेश वापस आने के लिए जल्द ही फ्लाइट में सवार हो जाएंगे. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के दौरान शायद यह पहली फिल्म है, जिसकी शूटिंग पूरी कर ली गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 7:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की स्पाई थ्रिलर फिल्म 'बेलबॉटम (Bell Bottom)' की शूटिंग पूरी हो गई. वे स्वदेश वापस आने के लिए जल्द ही फ्लाइट में सवार हो जाएंगे. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के दौरान शायद यह पहली फिल्म है, जिसकी शूटिंग पूरी कर ली गई है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लारा दत्ता (Lara Dutta), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और आदिल हुसैन (Adil Hussain) ने भी अपना रोल प्ले किया है. शूटिंग समाप्त करने के बाद अक्षय कुमार और वाणी कपूर एक प्राइवेट प्लेन से शनिवार को मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे. अक्षय कुमार ने शनिवार को स्वदेश लौटने की जानकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके दी है.

इस फिल्म की शूटिंग ब्रिटेन के ग्लासगो, स्कॉटलैंड में की गई. शूटिंग के लिए अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटी नितारा और बेटे आरव को साथ लेकर लंदन गए थे. फिल्म ‘बेलबॉटम’ का निर्माण वाशु भगनानी के ‘पूजा एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले किया जा रहा है. कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के खत्म होने के बाद यह उन फिल्मों में से एक है, जिसकी शूटिंग शुरू की जाने की घोषणा की गई थी.

अक्षय ने एक बयान में कहा था, ‘इस नई सामान्य स्थिति ने हमें काम करने के एक ऐसे तरीके से परिचित कराया है, जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी. मैं जितना सेट पर लौटकर खुश हूं, उतना ही अपने आस-पास के लोगों की रक्षा करना भी जरूरी है.’





अक्षय ने कहा था, ‘पूजा एंटरटेनमेंट ने विदेश में शूटिंग के लिए सुरक्षा की एक योजना तैयारी की है. हम उम्मीद करते हैं कि इन उपायों से हम बिना किसी बाधा के और सुरक्षित तरीके से शूटिंग पूरी कर पाएंगे.’ निर्देशक रंजीत एम. तिवारी ने कहा था कि मौजूदा स्थिति में शूटिंग करना चुनौतीपूर्ण होगा लेकिन फिल्म से जुड़े सभी सदस्य काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं. वहीं, निर्माता जैकी भगनानी ने कहा था कि सुरक्षा के सभी उपाय सुनिश्चित किए गए क्योंकि टीम की सुरक्षा सुनिश्चित करना सबसे महत्वपूर्ण है. संभावना है कि यह फिल्म 2 अप्रैल, 2021 को रिलीज की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज