• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • महाराष्ट्र में थिएटर खुले तो इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’

महाराष्ट्र में थिएटर खुले तो इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' रिलीज के इंतजार में है.

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' रिलीज के इंतजार में है.

यदि महाराष्ट्र सरकार अगस्त में मुंबई और महाराष्ट्र में थिएटर खोलने की इजाजत दे देती है तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) 15 अगस्त को रिलीज की जा सकती है.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना वायरस के कारण भारतीय अर्थव्यवस्था को पिछले साल से अब तक जबरदस्त नुकसान पहुंचा है. अन्य क्षेत्रों के मुकाबले फिल्म और टीवी कार्यक्रमों का प्रोडक्शन करने वाले और सिनेमा हाल संचालकों को आर्थिक रूप से बहुत नुकसान उठाना पड़ा है. वायरस के प्रसार को रोकने के लिए फिल्म और टीवी कार्यक्रमों की शूटिंग और थिएटर्स को बंद कर दिया गया था. अब दूसरी लहर के नियंत्रित होने के बाद कुछ राज्यों में शूटिंग करने और थिएटर खोलने की अनुमति मिल गई है. दिल्ली सरकर ने 50 प्रतिशत क्षमता के साथ थिएटर संचालित करने की अनुमति दे दी है. इससे रिलीज के लिए तैयार फिल्मों के मेकर्स के लिए थिएटर में फिल्म रिलीज करने की संभावना बढ़ गई है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) रिलीज के इंतजार में है.

    बॉलीवुड मुंबई में स्थित है और महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक थिएटर खोलने की अनुमति नहीं दी है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यदि महाराष्ट्र में सिनेमाघर खोलने की अनुमति मिल जाती है तो 'बेल बॉटम' जैसी कई बड़ी फिल्मों के रिलीज की संभावना बढ़ जाएगी. मीडिया में छपी खबरों के अनुसार महाराष्ट्र के फिल्म प्रदर्शक अक्षय राठी ने कहा कि, 'दिल्ली सरकार के 50 प्रतिशत क्षमता के साथ थिएटर खोलने का स्वागत है. हम आशा करते हैं कि हिंदी फिल्मों के गृह राज्य महाराष्ट्र में भी थिएटर खोलने की अनुमति मिल जाएगी. थिएटर मालिकों को भी अपनी आजीविका कमाने का अधिकार है.'

    यदि महाराष्ट्र सरकार अगस्त में मुंबई और महाराष्ट्र में थिएटर खोलने की इजाजत दे देती है तो अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बेल बॉटम' 15 अगस्त को रिलीज की जा सकती है. कुछ समय से ये चर्चाएं चल रही हैं कि अक्षय की 'बेल बॉटम' और 'सूर्यवंशी' दोनों फिल्मों के स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने की उम्मीद है और 'बेल बॉटम' के अधिकार कथित तौर पर अमेज़न प्राइम वीडियो को बेच दिए गए हैं. बाद में अक्षय कुमार ने बयान जारी कर स्पष्टीकरण दिया था कि दोनों फिल्मों की रिलीज की खबरें पूरी तरह से अटकलबाजी है.

    अक्षय कुमार ने बयान जारी कर कहा है कि, 'मैं सूर्यवंशी और बेल बॉटम की रिलीज़ के बारे में अपने फैंस के उत्साह और उत्सुकता से अभिभूत हूं और उन सभी के प्यार के लिए अपने दिल की गहराई से उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं. हालांकि, फिलहाल यह कहना पूरी तरह कयास ही है कि दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी. दोनों फिल्मों के निर्माता रिलीज की तारीखों पर काम कर रहे हैं और सही समय आने पर रिलीज की घोषणा करेंगे.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज