Birthday Special: रेखा और अक्षय कुमार के बोल्ड सीन पर बजी थीं सीटियां

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 12:00 PM IST
Birthday Special: रेखा और अक्षय कुमार के बोल्ड सीन पर बजी थीं सीटियां
'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' के एक सीन में रेखा और अक्षय.

Akshay Kumar Birthday: रेखा (Rekha) और अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने खिलाड़ियों के खिलाड़ी (Khiladiyon Ka Khiladi) में In The Night No Control नाम से एक गाना किया था. इस गाने को देखकर दर्शक भूल गए थे कि फिल्म की हीरोइन रवीना टंडन हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2019, 12:00 PM IST
  • Share this:
वैसे तो बॉलीवुड में 90 और 2000 के दशक को 'खानों' का दशक माना जाता है लेकिन इन दशकों में भी बॉलीवुड के खान्स को टक्कर देने वाला एक खिलाड़ी मौजूद था. सलमान-आमिर-शाहरुख की तिकड़ी के आगे जहां एक भी हीरो टिक नहीं पा रहे थे वहीं इन सालों में अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) चुपके चुपके अपनी फिल्में निकाल ले जा रहे थे. आज तो अक्षय के पास इन तीनों खान्स से ज्यादा टैक्स भरने का रिकॉर्ड भी है लेकिन 90 के दशक में उन्होंने एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया जो कोई और नहीं बना सका.

दरअसल अक्षय ने बॉलीवुड की एटरनल डीवा रेखा के साथ परदे पर रोमांस किया है जो आज तक सलमान-आमिर-शाहरुख भी नहीं कर सके. 1996 में आई फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में अक्षय कुमार के अपोज़िट वैसे तो रवीना टंडन थीं लेकिन लव ट्राएंगल वाली इस फिल्म में रेखा ने भी काम किया था और अक्षय के साथ रेखा का लव अफेयर काफी सेंसुअल था. फिल्म के एक गीत 'इन द नाइट' में रेखा और अक्षय के बीच की केमिस्ट्री पर थिएटर में काफी सीटियां बजी थीं और लोग मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी को भूल गए थे.

akshay kumar

हालांकि ऐसा नहीं है कि सलमान-आमिर-शाहरुख ने रेखा के साथ काम नहीं किया. सलमान ने अपनी पहली ही फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' में रेखा के देवर का रोल किया था. वहीं शाहरुख ने ओम शांति ओम में रेखा के साथ एक गाने में डांस किया. आमिर को रेखा के साथ काम करने का सौभाग्य फिल्म 'टाइम मशीन' में तो मिला लेकिन दुर्भाग्य से वो फिल्म ही रिलीज़ नहीं हो पाई.

akshay kumar rekha


इस तरह रेखा के साथ परदे पर रोमांस करने का क्रेडिट इन तीनों खान्स के हाथ से निकल कर अक्षय कुमार को मिल गया. फिल्म 'खिलाड़ियो का खिलाड़ी' एक जबर्दस्त हिट फिल्म थी और माया मैडम के किरदार के लिए रेखा को उस साल का फिल्मफेयर (बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस) और स्टार स्क्रीन (बेस्ट विलेन) का अवॉर्ड दिया गया था.
Loading...






 रेखा और अक्षय के साथ फिल्म में अंडरटेकर के होने से इस फिल्म को बहुत लोकप्रियता मिली थी. ये वही साल था जब आमिर खान की 'राजा हिन्दुस्तानी' ने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे और सनी देओल की 'घातक' और सलमान की 'खामोशी' को भी तारीफें मिली थीं. लेकिन कमाई के रिकॉर्ड कोई भी ले गया हो, खेल तो खिलाड़ी के नाम रहा.


यह भी पढ़ें:


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 5:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...