जन्मदिन विशेष : अक्षय कुमार के पास है प्राइवेट जेट, बंगला और कई लग्जरी कार, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 12:04 PM IST
जन्मदिन विशेष : अक्षय कुमार के पास है प्राइवेट जेट, बंगला और कई लग्जरी कार, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का आज जन्मदिन है. वह बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारे हैं. दुनियाभर की बात की जाए तो वह चौथे नंबर पर आते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2019, 12:04 PM IST
  • Share this:
बर्थडे बॉय अक्षय कुमार (Akshay Kumar Birthday) आज बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक हैं. चाहे दौलत, शौहरत की बात हो या फैन फॉलोइंग की अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में कड़े कॉम्पिटीशन के बीच अपनी जगह बनाई है. साल 1991 में फिल्म 'सौगंध' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अक्षय ने अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है.

हाल में वह दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले चौथे एक्टर बने. फोर्ब्स की लिस्ट में अक्षय को चौथा नंबर मिला. अब ये तो दुनिया की लिस्ट थी. इससे अलग अगर भारत की बात की जाए तो वह बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाऊ स्टार बन चुके हैं.

Akshay kumar

फोर्ब्स के जारी आंकड़ों के मुताबिक 2018 से 2019 के बीच अक्षय कुमार की कुल कमाई 69 मिलियन डॉलर है. इसे अगर रुपयों में देखा जाए तो रकम करीब 444 करोड़ रुपये पर पहुंचती है. टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय की नेटवर्थ 150 मिलियन डॉलर मतलब कि 101,519,92500 रुपये से ज्यादा है. अक्षय के पास एक प्राइवेट जेट भी है. इसके अलावा उनकी गाड़ियों की कलेक्शन में बेंट्ले, रेंज रोवर, पोर्श, मर्सिडीज जैसे नाम शामिल हैं.

akshay kumar birthday

अपनी गाड़ियों के कलेक्शन और फिल्मों के अलावा अक्षय एक और चीज के लिए जाने जाते हैं. वह है उनका फिटनेस रुटीन. अक्षय शराब और सिगरेट की लत से दूर हैं. वह रोजाना सुबह 4.30 से 5 बजे तक उठ जाते हैं और अपना एक्सरसाइज सेशन शुरू कर देते हैं. अक्षय की ये आदत पूरी इंडस्ट्री में मशहूर है कि वह लेटनाइट पार्टीज में भी शामिल नहीं होते.

यह भी पढ़ें:
Loading...

जब रेखा और अक्षय कुमार के बोल्ड सीन पर बजी थीं सीटियां
धर्म के नाम पर बॉलीवुड छोड़ने वाली जायरा वसीम का बीच लुक देख गुस्साए सोशल मीडिया यूजर्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...