अक्षय कुमार ने बहन के लिए बुक कराई पूरी फ्लाइट तो सोशल मीडिया पर लोगों ने बनाई बातें

अक्षय कुमार ने बहन के लिए बुक कराई पूरी फ्लाइट तो सोशल मीडिया पर लोगों ने बनाई बातें
अक्षय कुमार ने ट्वीट के जरिए अपने फैंस को आगाह किया है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ऐसा बहन और बच्चों को कोरोना के संक्रमण (Corona Infections) से बचाने के लिए किया है.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना (Coronavirus) काल कब किस पर हावी हो जाए कहा नहीं जा सकता. करीब 2 महीने के बाद लोग अब दोबारा लो फ्लाइट से यात्रा कर पा रहे हैं. हालांकि इसके लिए भी पूरी सावधानियां बरती जा रही हैं. इन सावधानियों को बीच भी अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. (Bollywood) के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी बहन के लिए कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. बहन अल्का भाटिया और बच्चों को दिलोजान से चाहने वाले अक्षय कुमार ने उन्हें मुंबई से दिल्ली भेजने ले लिए पूरी फ्लाइट बुक (Akshay Kumar booked full flight) कर ली है. अक्षय कुमार ने ऐसा बहन और बच्चों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए किया है. लेकिन लोगों को ये रास नहीं आया और उन्होंने उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों ने बातें बनाना शुरू कर दिया.

कोरोना के इस संकट में लगातार अनजान लोगों की मदद को लिए आगे आने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भला अपने घर-परिवार के लिए कैसे पीछे हट सकते हैं. एक बार फिर से दिलेरी दिखाते हुए उन्होंने वो काम किया, जिसकी वजह से वो आज फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, मुंबई से दिल्ली जाने वाली एक ही फ्लाइट ऐसी रही, जिसमें सबसे कम यात्री थे. इस फ्लाइट में जिन यात्रियों ने सफर किया उनमें अलका भाटिया और उनके बच्चों के नाम शामिल हैं.

फ्लाइट में 4 लोगों ने यात्रा की, इसमें अक्षय की बहन और उनके बच्चों के साथ एक उनकी मेड थी. इस दौरान उन्हें कोई विशेष सुविधा नहीं दी गई. कोविड-19 से संबंधित नियमित उपचार के प्रोटोकॉल और सुरक्षा उपायों जो सरकार द्वारा निर्धारित किए गए थे. उसका पालन किया गया. जैसे ही लोगों के ये जानकारी हुई तो लोगों ने बातें बनानी शुरू कर दिया.




हाल ही में ऐसी ही एक फ्लाइट भोपाल से दिल्ली के लिए भी बुक कराई गई थी, जिसमें एक व्यवसायी ने सारी सीटें अपनी बेटी, उसके बच्चों और सहायिका के लिए बुक कराई थी.

आपको बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़, बीएमसी में तीन करोड़ और CINTAA में 45 लाख रुपये डोनेट किए हैं.

ये भी पढ़ें- सरेआम अक्षय कुमार ने हाथ जोड़कर ट्विंकल से मांगी माफी, बोले- 'मेरे पेट पर लात मत मारो'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading