लाइव टीवी

कोराना से लड़ने को पूरा बॉलीवुड साथ लाए अक्षय कुमार, 'मुस्कुराएगा इंडिया' देख भर आएंगी आंखें

News18Hindi
Updated: April 7, 2020, 12:22 AM IST
कोराना से लड़ने को पूरा बॉलीवुड साथ लाए अक्षय कुमार, 'मुस्कुराएगा इंडिया' देख भर आएंगी आंखें
अक्षय कुमार ने रिलीज किया मुस्कुराएगा इंडिया.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जैकी भगनानी ने मिलकर कोरोना के खिलाफ छिड़ी जंग में 21 दिनों के लॉकडाउन से पैदा हुई निराशा में एक आशा किरण की बात करता हुआ वीडियो सॉन्ग रिलीज किया है. इसमें मौजूदा दौर के सभी स्टार्स दिखाई दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 7, 2020, 12:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भारत में तेजी से फैलते कोरोना वायरस संक्रमण के चलते पैदा हुए डर के माहौल को हल्का करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने मिलकर एक गाना बनाया है. इसमें बॉलीवुड के मौजूदा दौर के ज्यादातर सेलिब्रेटीज नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार की पहल पर बनाया गए इस वीडियो सॉन्ग को सुनकर आंखें भर-भरा सकती हैं.

देशभक्ति से लबरे इस वीडियो में बारी-बारी से अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, विकी कौशल, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कीर्ति सेनन, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, रकूलप्रीत, शिखर धवन, तापसी पन्नू, आरजे मलिष्का समेत जैकी भगनानी खुद भी दिखाई देते हैं.

इस गाने की शुरुआत पीएम मोदी के उस वीडियो मैसेज से होती है जिसमें वो कोरोना से लड़ाई जीतने की बात कर रहे हैं. इसके बाद गाने में संपूर्ण भारत को समाहित करने की कोशिश की गई थी. अभिनेता के गाने पर लि‌प्सिंग के अलावा बीच-बीच में पूरे देश के विजुअल डाले गए हैं. इनमें गाने के लिरिक्स और म्यूजिक के साथ पुलिस, डॉक्टरर्स व आम लोगों के विजुअल दिखाई देते हैं. इनमें वो कभी हंसते-मुस्कुराते तो कभी इस महामारी से दो-चार होते दिखाई देते हैं. आखिर में यह गाना देशभक्ति से लबरेज और भावुक करने वाला हो जाता है जब इसमें राष्ट्रगान की धुन बजनी शुरू होती है.



इस दौरान सभी अभिनेता अपने छोटे-छोटे स्लॉट में सल्यूट करते, दोनों हाथ जोड़कर प्रणाम करते तो अक्षय कुमार राष्ट्रगान के सम्मान में सावधान खड़े दिखाई देते हैं. इस दौरान अक्षय के चेहरे का भाव, गाने के बोल देश की मौजूदा हालात को इस कदर बयां कर रहे होते हैं कि वीडियो आखिर तक आपको भावुक कर देता है.



इस गाने को 'उम्मीद का गाना (Song of Hope)' कहा जा रहा है. इसका म्यूजिक विशाल मिश्रा ने बनाई है, गाने को उन्होंने गाया भी है. इस गाने की लिखा कौशल किशार ने है. गाने की शूटिंग ज्यादातर स्टार्स ने खुद अपने घरों में की बालकनी, छत, आंगन में आकर की है. आयुष्मान खुराना तो अपने फोन को सेल्फीस्टिक पर लगाकर अपना हिस्सा शूट करते नजर आए हैं.

यहां देखें पूरा गाना




इस गाने को लॉन्च करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, "यह समय एक साथ खड़े रहने का है. और फिर मुस्कुराएगा इं‌डिया. इस गाने को अपने परिवार और दोस्तों के साथ शेयर करें." इससे पहले गाने के बारे में लिखते हुए अक्षय कुमार ने कहा, "यह एक ऐसा समय है जब हमारे दिन अनिश्चिताओं से भरे हुए हैं, हमारी जिंदगी थम सी गई है. ऐसे में उम्मीदों का ये गाना रिलीज किया जा रहा है."

यह भी पढ़ेंः कनिका कपूर को अस्पताल से छुट्टी तो मिली लेकिन अभी करना होगा ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 12:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading