रिलीज से कुछ घंटे पहले ही 'LAXMII' में बदल दिया गया अक्षय कुमार के किरदार का नाम?

फिल्म 'लक्ष्मी' आज (9 नवंबर) डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है.
फिल्म 'लक्ष्मी' आज (9 नवंबर) डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है.

हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म के नाम को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद मेकर्स ने फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' से सिर्फ 'लक्ष्मी' कर दिया था, लेकिन इसके बाद भी लोगों को फिल्म के नाम से नाराजगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 11:15 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी (Laxmii)' आज (9 नवंबर) डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आने वाली हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिलीज से कुछ घंटे पहले ही फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम बदलने पर विचार किया गया.

फिल्म को लेकर किए गए ऐसे दावे
बता दें, हाल ही में इस फिल्म के नाम को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद मेकर्स ने फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' से सिर्फ 'लक्ष्मी' कर दिया था, लेकिन इसके बाद भी लोगों को फिल्म के नाम से नाराजगी है. ट्विटर पर नेटिजेंस अब तक इस फिल्म को बैन करने की मांग करते नजर आ रहे हैं. पहले इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि लक्ष्मी के जरिए धार्मिक भावनाओं को आहत करने की कोशिश हुई, लेकिन उसके बाद फिल्म को लेकर यह दावे किए जाने लगा कि इसमें 'लव जिहाद' को बढ़ावा दिया जा रहा है.
View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on






क्या बदल गया अक्षय के किरदार का नाम
दरअसल, फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम आसिफ है और वह एक हिंदू लड़की से प्यार कर बैठता है. वहीं, स्पॉटबॉय में प्रकाशित एक खबर के अनुसार यह सुनने में आया है कि फिल्म को लेकर अब तक चल रहे विवादों को देखते हुए मेकर्स द्वारा फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार के नाम को भी बदलने पर काफी विचार-विमर्श किया गया था. अब देखना यह होगा कि फिल्म में अक्षय का नाम क्या आसिफ ही रहता है या फिर उसे भी बदल दिया गया है. आज शाम 7.30 बजे इस फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज