Video: अक्षय कुमार ने कहा- टोरोंटो में मेरा घर है, रिटायर होकर वहीं जाऊंगा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नागरिकता को लेकर हो रहे बवाल के बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो टोरोंटो को अपना घर बता रहे हैं.

News18Hindi
Updated: May 3, 2019, 7:10 PM IST
News18Hindi
Updated: May 3, 2019, 7:10 PM IST
चुनावी माहौल में अभिनेता अक्षय कुमार बुरी तरह घिर गए हैं. पहले अक्षय, पीएम नरेंद्र मोदी के साथ इंटरव्यू को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में रहे. वहीं अब वोट नहीं डालने की वजह से वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता है, जिसके चलते वो मताधिकार का उपयोग नहीं कर सकते. इन ट्रोल्स से परेशान होकर अक्षय कुमार ने हाल ही में जवाब दिया है. अक्षय ने कहा 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि लोग मेरी नागरिकता पर क्यों सवाल उठा रहे हैं जबकि मैंने कभी नहीं छिपाया कि मेरे पास कैनेडियन पासपोर्ट है.

उन्होंने कहा कि 'मैं पिछले सात साल से मैं कनाडा नहीं गया. मैं भारत में काम करता हूं और यहीं सारे टैक्स भी भरता हूं.' ये पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार कनाडा की नागरिकता को लेकर घिरे हों. इससे पहले भी 2018 में वायरल हुए एक वीडियो की वजह से अक्षय कुमार की देशभक्ति पर सवाल खड़े किए गए थे. आलम ये था कि सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें गद्दार तक कहना शुरू कर दिया था.



'टोरोंटो मेरा घर है'-

इस वीडियो में अक्षय कनाडा के एक इवेंट के दौरान फैंस को संबोधित करते दिखाई दे रहे थे. मंच से उन्होंने कुछ ऐसा कहा- 'टोरोंटो मेरा घर है.. इस इंडस्ट्री (बॉलीवुड) से रिटायर होने के बाद मैं कनाडा आकर ही बस जाऊंगा'.



सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर अक्षय के भारतीय फैंस काफी नाराज हुए थे. लोगों ने ये भी कहा था कि अक्षय कुमार ने बॉलीवुड का नाम तक नहीं लिया बल्कि 'इस इंडस्ट्री' कह कर संबोधित किया. अक्षय कुमार का ये वीडियो देखने के बाद फैंस का दिल ऐसा टूटा था कि उन्हें कनाडा चले जाने की सलाह देदी थी.

बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपनी देशभक्ती और सोशल मैसेज से जुड़ी फिल्मों की वजह से पहचाने जाते हैं. वहीं पिछले कई सालों में उन्होंने एक से एक देशभक्ति से जुड़ी फिल्में दी हैं. उनकी ऐसी ही एक शानदार फिल्म 'रुस्तम' के लिए उन्हें राष्ट्रीय सम्मान भी मिल चुका है.
Loading...

ये भी पढ़ें- Video: जेठानी की शादी में जमकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा 

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...